Breaking News

परबत्ता विधानसभा के हर क्षेत्र में हो रहा तरक्की : विधायक

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार ने सोमवार को तेमथा, इस्लामपुर , मड़ैया, देवरी, मलिया, राटन और गोगरी कस्बा में जाकर लोगों को ईद-उल-अज़हा का मुबारक दिया. वहीं उन्होंने कहा कि यह त्योहार असीम आस्था का त्योहार है और खुदा के हुक्म पर बड़ी से बड़ी कुर्बानी के लिए तैयार रहना इस त्योहार का आदर्श है. इसलिए यह त्योहार आपसी भाईचारे एवं सद्भाव के साथ मनाया जाता है.

विधायक ने जोरावरपुर पंचायत के राजपुत टोला में नवनिर्मित यात्री शेड का भी उद्घाटन किया. मौके पर उन्होने कहा कि परबत्ता प्रखंड में 6 करोड़ की लागत से तीन उत्क्रमित विद्यालय का निर्माण किया जा रहा है. जो विधानसभा के पटल पर रखा गया था. साथ ही उन्होंने कहा कि परबत्ता विधानसभा हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है.

मौके पर कबेला पंचायत के मुखिया बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा, आर एन सिंह विचार मंच के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष ललन शर्मा, जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुबोध साह, जदयू पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा, सौढ उत्तरी मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, तेमथा करारी पंचायत के मुखिया राजीव चौधरी, गौरव चौधरी, नीलेश पासवान, लालरतन कुमार, राहुल राज, पूर्व सरपंच इमरान एमडी निहाल आदि उपस्थित थे.

Check Also

भूमि सर्वे के विरोध में 31 अगस्त को धरना – प्रदर्शन का निर्णय

भूमि सर्वे के विरोध में 31 अगस्त को धरना - प्रदर्शन का निर्णय

error: Content is protected !!