Breaking News

पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर जाप का 16 को धरना




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जाप के जिला कार्यालय में रविवार को एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद यादव एवं संचालन वार्ड पार्षद चंद्रशेखर कुमार ने किया. मौके पर संबोधित करते हए कृष्णानंद यादव ने कहा कि राज्य एवं केंद्र सरकार अराजकता की प्रकाष्ठा को पार कर चुकी है. बात चाहे महंगाई की हो या फिर बढ़ते अपराध की, दोनों चरम पर है. ऐसे में इन मुद्दों को लेकर जन आंदोलन ही एक विकल्प बचा है.

इस अवसर पर जाप के प्रदेश महासचिव सह पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने  कहा कि संगठन की ताकत सेवा और संघर्ष के बल पर ही है और यह ही पप्पू यादव का असली हथियार है. उन्होंने कहा कि वे 20 वर्षों से पप्पू यादव के विचार को आत्मसात कर संघर्ष करते रहे हैं और पप्पू यादव के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते रहे हैं. वहीं युवा शक्ति के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने कहा कि जन आंदोलन ही पप्पू यादव जी के सिपाही की असली पहचान है और पप्पू यादव की रिहाई की मांग एवं बढ़ती महंगाई एवं राज्य में बढ़ते अपराध के विरोध में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा. जिसके प्रथम चरण में 16 जुलाई को जिले में  समाहरणालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया जाएगा. जबकि दूसरे चरण में हजारों कार्यकर्ता जेल भरो आंदोलन के तहत गिरफ्तारी देंगे. बैठक को अलौली विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी बोढन सदा भी संबोधित किया. 


मौके पर जन अधिकार युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, किसान सेल के जिलाध्यक्ष सुनील चौरसिया, एससीएसटी सेल के जिलाध्यक्ष किशोर दास, जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार राणा, अधिवक्ता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रंजीत कुमार, पूर्व जिला परिषद सदस्य अजीत सरकार, पैक्स अध्यक्ष साकेत सिंह बबलू, नागेश्वर चौरसिया, डेजी, अर्चना देवी, अजीत कुमार पप्पू, आलम राही, संजय सिंह, अनिल, रवीश यादव, कृष्णा यादव, शिवजी दास, संजय यादव, राजा कुमार, श्रवण कुमार, मनीष कुमार, अशोक मालाकार, अमृतराज, अजीत तिवारी, अमित कुमार, पांडव कुमार, हेमा कुमारी, सौरभ कुमार, रणजीत यादव, शैलेंद्र यादव, जगदीश सदा, श्रीकांत पोद्दार, मनी चंद्र कुमार, राम लखन यादव, महेश पोद्दार, मोहम्मद झंझार, जवाहर यादव आदि मौजूद थे.बैठक के दौरान जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार ने अलौली प्रखंड कमेटी का विस्तार करते हुए शुभम कुमार सिंह को जाप छात्र परिषद का अलौली प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया.

Check Also

TV रियलिटी शो ‘सुरों का एकलव्य’ में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

TV रियलिटी शो 'सुरों का एकलव्य' में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

error: Content is protected !!