Breaking News

दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना के महद्दीपुर बाजार में मंगलवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े एक 24 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान महद्दीपुर वार्ड 6 निवासी रहीश अली के पुत्र मो. इरशाद अली के रूप में हुई है. घटना के बाद मृतक के परिजनों द्वारा आक्रोश में सड़क जाम कर दिया गया. हालांकि बाद में पसराहा थाना की‌ पुलिस भी मौके पर पहुंची और‌ घटना की जांच में जुट गई. बताया जाता है कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पुलिस छापेमारी कर रही है.

इधर घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि इर्शाद घर से दुकान जा रहा था. इसी दौरान घर से महज 100 मीटर की दूरी पर महद्दीपुर बाजार स्थित बच्ची साह दुकान के पास गांव के ही एक युवक बाइक से आकर इर्शाद को रोका और दो गोली मार कर हथियार लहराते हुए भाग गया. बताया जाता है कि जब इर्शाद को एक गोली लगी तो वो भागने की कोशिश किया. लेकिन उसे फिर एक और गोली मार दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर इरशाद गिर गया. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद‌ आरोपी मोटरसाइकिल छोड़ कर भागने में सफल रहा है.

उधर घटना के बाद परिजनों द्वारा घायल इर्शाद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया रहा था. लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने शव को घर के पास रोड पर रख कर पसराहा स्टेशन-नयागांव सड़क को जाम कर दिया. बाद में पसराहा थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास के द्वारा आक्रोशितों को समझाने-बुझाने के बाद जाम हटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका.

Check Also

आग में झुलसने से महिला की दर्दनाक मौत

आग में झुलसने से महिला की दर्दनाक मौत

error: Content is protected !!