Breaking News
Oplus_131072

सांसद राजेश वर्मा ने दी मनीष, पंकज सहित 6 नेताओं को नई जिम्मेदारी

लाइव खगड़िया : सांसद राजेश वर्मा ने खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों के लिए सांसद प्रतिनिधियों के नामों की घोषणा कर दी है. खगड़िया लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बेलदौर विधानसभा से  संजय कुमार को सांसद प्रतिनिधि के रूप में चुना गया ह. वे सिकंदरपुर के निवासी है. खगड़िया विधानसभा के लिए लोजपा (रा) नेता मनीष कुमार को सांसद प्रतिनिधि की जिम्मेदारी दी गई है. जबकि परबत्ता विधानसभा से  पंकज कुमार को सांसद प्रतिनिधि के रूप में चुना गया है. इसी तरह हसनपुर विधानसभा के लिए वैद्यनाथ झा  को सांसद प्रतिनिधि की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके साथ ही अलौली विधानसभा के सांसद प्रतिनिधि के तौर पर गंगाधर कुमार को जिम्मेदारी सौंपी ग है. सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा से रितेश रंजन को सांसद प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त किया गया है

बताया जाता है कि खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के सांसद  राजेश वर्मा ने क्षेत्र की जनता की समस्याओं को त्वरित और प्रभावी ढंग से हल करने के उद्देश्य से अपने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी 6 विधानसभाओं में सांसद प्रतिनिधियों की नियुक्ति की है. जिससे क्षेत्र के लोगों को सांसद से सीधे संपर्क का अवसर और उनकी समस्याओं का स्थानीय स्तर पर बेहतर ढंग से समझने व समाधान सुनिश्चित करने में सुविधा मिलेगी. सांसद प्रतिनिधियों का मनोनयन एक वर्ष की अवधि के लिए की गई हैं. कहा जा रहा है कि सांसद प्रतिनिधि क्षेत्र में सांसद, जनता और प्रशासन के बीच एक सेतु का कार्य करेंगे.

मामले को लेकर मुख्य सांसद प्रतिनिधि डॉ. पवन जायसवाल ने कहा कि सांसद राजेश वर्मा  की यह पहल न केवल जनसंपर्क को मजबूत बनाएगी, बल्कि क्षेत्र में विकास की गति को भी तीव्र करेगी. इस निर्णय से प्रत्येक विधानसभा के लोग सीधे अपने सांसद प्रतिनिधि से संवाद कर पाएंगे और अपनी समस्याओं का त्वरित समाधान पा सकेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि नव मनोनीत सांसद  प्रतिनिधि लोगों की समस्या के समाधान व क्षेत्र के विकास में अपना शत-प्रतिशत योगदान देंगे.

इधर सांसद राजेश वर्मा ने उम्मीद जताई है कि सांसद प्रतिनिधि उनके प्रयासों को और अधिक प्रभावी बनाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा है कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र की जनता को बेहतर सेवा और समाधान देना है. सांसद  ने सभी नवनियुक्त सांसद प्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी है.

Check Also

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

error: Content is protected !!