Breaking News

TV रियलिटी शो ‘सुरों का एकलव्य’ में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : डीडी नेशनल पर प्रसारित होने वाले सुरों का एकलव्य सीजन 2 में जिले के परबत्ता प्रखंड के शिरोमणि टोला निवासी गायक एवं संगीत शिक्षक हिमांशु मिश्रा व सीता मिश्रा के पुत्र चंदन अर्जुन मिश्र भी दिखाई देंगे. उसने कार्यक्रम में प्रवेश के लिए “प्यारे राधा वल्ल्भ लाल तिहारी चरनन की बलिहारी” भजन प्रस्तुत कर धमाल मचा दिया और टॉप 14 में जगह बना ली है. वहीं चंदन की प्रस्तुति पर निर्णायक मंडल में शामिल तोषी साबरी, आनंद राज आनंद, प्रतिभा सिंह बघेल काफी प्रशंसा की तथा प्रसिद्ध पंजाबी गायिका व बॉलीवुड पार्श्व गायिका जसपिंदर नरूला द्वारा उसे प्रिंस ऑफ़ भजन से नवाजा गया.

बताते चले कि चंदन अर्जुन मिश्र लखनऊ से संगीत विशारद की डिग्री प्राप्त की है. साथ ही उन्होंने संगीत की शिक्षा बनारसी घराने के आशीष नारायण त्रिपाठी से प्राप्त किया है. डीडी नेशनल पर प्रसारित होने वाले सुरों का एकलव्य सीजन 2 के चयन का वीडियो सोसल साइट पर भी वायरल हो रहा है. जिसे देख जिले के लोग  उत्साहित हैं तथा उनकी प्रतिभा की जमकर तारीफ हो रही है.

इधर चंदन अर्जुन मिश्र ने बताया है कि कि अभी तो संगीत के क्षेत्र में उनकी शुरुआत है और आगे के लिए वे दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. भविष्य में एक नया मुकाम हासिल कर मंजिल तक जरूर पहुचेगें. साथ ही उन्होंने बताया कि संगीत की प्रारंभिक शिक्षा उन्होंने पिताजी से प्राप्त किया है. जो सीतापुर (उत्तर प्रदेश) में संगीत के शिक्षक है. साथ ही वे एक अच्छे गायक भी है. उधर चंदन के पिता ने बताया है कि डीडी नेशनल पर आयोजित होने वाले सुरों का एकलव्य सीजन- 2 में प्रवेश के लिए देश के लाखों बच्चों ने भाग लिया था. जिसमें चंदन अर्जुन मिश्र ने टॉप 14 में जगह बनाई है.

Check Also

सिपाही भर्ती परीक्षा के नाम पर ठगी करने वाले के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई,7 गिरफ्तार

सिपाही भर्ती परीक्षा के नाम पर ठगी करने वाले के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई,7 गिरफ्तार

error: Content is protected !!