Breaking News

भाजपा सरकार की नीति व नियत पर जदयू जिलाध्यक्ष का निशाना, कहा – जहरीला रसगुल्ला

लाइव खगड़िया : जिले के अलौली प्रखंड के दहमा खैरी खुटहा पंचायत के मुखिया के निजी कार्यालय में शुक्रवार को जदयू की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के अलौली प्रखण्ड अध्यक्ष अमरेन्द्र सिंह एवं मंच संचालन स्थानीय मुखिया सह जदयू के जिला महासचिव पंकज कुमार उर्फ पिंकु सिंह ने किया. वहीं पंचायत जदयू कार्यकारिणी कमिटी का गठन किया गया और बताया गया कि अलौली विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों में जदयू कार्यकारिणी कमिटी के गठन का कार्य पूर्ण हो गया है.

बैठक के दौरान जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने केन्द्र की बीजेपी सरकार के नीति और नियत को जहरीला रसगुल्ला की संज्ञा देते हुए कहा कि मोदी सरकार के पिछले नौ वर्षों का शासनकाल देश के युवाओं, महिलाओं, किसानों और आमजनों को छलने वाला रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है, लेकिन यह नहीं मिला और न ही कोई स्पेशल पैकेज ही बिहार को दिया गया. नौ वर्षों में बिहार के विकास के लिए मोदी सरकार ने एक भी बैठक तक नहीं की. जबकि वादे के मुताबिक केन्द्र सरकार को नौ साल में 18 करोड़ नौकरी देनी थी. लेकिन महज 7 लाख लोगों को ही नौकरी मिली. वहीं उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू करने से केवल प्रधानमंत्री के चहेते उद्योगपतियों को लाभ मिला और छोटे व मंझोले व्यापारियों का हाथ खाली रहा. उधर एमएसपी नहीं बढ़ाए जाने से किसान भी परेशान हैं. दूसरी तरफ केन्द्र सरकार बार-बार नोट बदलती है. ऐसे में नीतीश कुमार ने भाजपा मुक्त भारत का बीड़ा उठाया है और उसे जदयू कार्यकर्ताओं साकार करके दिखाना है. साथ ही जदयू जिलाध्यक्ष ने संगठन की मजबूती पर बल दिया.

मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव साधना देवी सदा ने कहा कि नीतीश कुमार महादलित परिवारों के विकास के लिए कई कार्य किया है. साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे मुसहर समाज का दुश्मन हैं. वहीं जदयू के जिला उपाध्यक्ष व प्रखण्ड संगठन प्रभारी पंकज कुमार पटेल तथा जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते कानून का राज और विकास के एजेंडा से कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता है. भाजपा वाले बिहार में जंगलराज की बात करते हैं, जबकि यहां मंगलराज है. भाजपा से अलग होने के उपरांत बिहार में अपराध में कमी आई है और नीतीश कुमार के साख पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है. गठबंधन के सहयोगी भले ही बदले गए हैं, लेकिन नीतीश कुमार नहीं बदले और ना ही उनका सात निश्चय बदला है.

इस अवसर पर जदयू के जिला महासचिव अंगद कुमार, चन्देश्वरी राम, पूर्व मुखिया रामविलाश सदा, पंचायत अध्यक्ष बुद्धन सदा, नीतीश कुमार, हरेराम पासवान, अवधेश शर्मा, मुकेश साह, पप्पू सदा, प्रकाश राम, अनिल सदा, कुन्दन कुमार निराला, कृष्ण कुमार सदा, जितेन्द्र कुमार पटेल, अशोक सदा, सुरेन्द्र आजाद आदि उपस्थित थे.

Check Also

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

error: Content is protected !!