Breaking News

पार्टी के विरोध में काम करने वालों के जाने से जदयू हुआ सशक्त : बबलू मंडल

लाइव खगड़िया : “विगत विधानसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी पूनम देवी यादव तथा गत विधान परिषद् के चुनाव में जदयू समर्थित प्रत्याशी के विरोध में प्रचार-प्रसार कर जदयू को क्षति पहुंचाने वाले फर्जी कार्यकर्ताओं के जाने से संगठन कमजोर नहीं बल्कि और भी सशक्त हुआ है. परोक्ष रूप से विपक्ष को फायदा पहुंचाने वाले ऐसे तमाम लोगों का चरित्र दल विरोधी रहा है और इस बात की सूचना जदयू हाईकमान को लिखित रूप से दे दी गई है.” यह बातें मंगलवार को कचहरी रोड स्थित जनता दल यूनाइटेड के जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जनता दल यूनाइटेड के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कही.

मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष ने कहा कि कुछ तथाकथित जदयू कार्यकर्ता वर्ष 2022 से 25 तक की अवधि के लिए जदयू के प्राथमिक सदस्य तक नहीं थे. ऐसे में यदि वे लोग कहीं जाते हैं तो इसे जदयू से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए. लोकतंत्र में सभी को अपने-अपने तरीके से राजनीतति करने का अधिकार है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता है कि वे जदयू बदनाम करें. साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में जदयू के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता चट्टानी एकता के साथ पार्टी के नेता नीतीश कुमार के साथ हैं और फर्जी कार्यकर्ताओं के जाने से संगठन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने वाला नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ हौआ खड़ा करना चाहती है कि जदयू कमजोर हो रही है और भाजपा की यह सोच हास्यास्पद है. भाजपा को इसका करारा जवाब 2024 के लोकसभा चुनाव में मिल जायेगा.

इस अवसर पर जदयू की प्रदेश महासचिव साधना देवी सदा, पूर्व प्रदेश सचिव नीलम वर्मा, प्रवक्ता अरविन्द मोहन, पंकज कुमार पटेल, उपाध्यक्ष राजकुमार फोगला, युवा जदयू के प्रदेश सचिव अमित कुमार पप्पू, प्रवक्ता राकेश पासवान शास्त्री, प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह व निर्मला कुमारी, कोषाध्यक्ष संदीप केडिया, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल आदि ने कहा कि पार्टी और पार्टी के लोकप्रिय नेता नीतीश कुमार के प्रति आस्था रखने वाले जदयू के सभी कार्यकर्ता चट्टानी एकता के साथ जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में संगठन की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं. लेकिन आज जो लोग दूसरे दल में जाने की बात कह रहे हैं वे सभी बहुत पहले से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं. ऐसे तथाकथित लोगों के कहीं जाने से जदयू पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है. इनलोगों में से कई तो जदयू के प्राथमिक सदस्य तक भी नहीं थे.

मौके पर जदयू के जिला महासचिव सुनील कुमार सिंह, राजेश कुमार सिंह मुखिया, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शहाबउद्दीन, युवा जदयू के जिला अध्यक्ष नीतीश सिंह पटेल, मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, नगर परिषद् के अध्यक्ष जीतेन्द्र पटेल, कानू वैश्य महासंघ के जिला अध्यक्ष सह जदयू नेता मक्खन साह, मोहन कुमार सिंह, छात्र अध्यक्ष सिद्धांत कुमार, छोटू सिंह, नवल सिंह, पूर्व जिला पार्षद् पिन्टू राम, अंगद कुमार, किरणदेव कर्ण, रोमेन कुशवाहा, जयजयराम, रामचन्द्र मुनी, विजय सिंह, राहुल कुमार, रंजन कुमार, सचिन कुमार, अमित कुमार, राजीव कुमार ठाकुर आदि उपस्थित थे.

Check Also

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

error: Content is protected !!