Breaking News

सप्ताह भर में डकैती कांड का उद्भेदन, घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद व 5 की गिरफ्तारी


लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के पंचवटी टोला के नितेश कुमार साह के घर बीते 18 जुलाई को हुए डकैती कांड का पुलिस ने सप्ताह भर में उद्भेदन करते हुए 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार व लूटे गए कुछ सामानों की भी बरामदगी हुई है. बताया जाता है कि 6 बदमाशों ने रात के 12 बजे दिवाल फांद कर हथियार के बल पर घर में रखा करीब 800 ग्राम चांदी व 100 ग्राम सोने का जेवरात, 25 हजार नगदी सहित दो मोबाइल लूट लिया था. घटना के संदर्भ में 19 जुलाई को मानसी थाना में कांड संख्या 205/21 दर्ज किया गया था. 


मिली जानकारी के अनुसार मामले का उद्भेदन और घटना में सलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी अमितेश कुमार ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष छापेमारी दल का गठन किया था. जिसके बाद टीम ने कांड का उद्भेदन करते हुए घटना में प्रयुक्त पिस्टल एवं लूटा गया एक मोबाइल, एक सिम एवं आधार कार्ड बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने  5 अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है और सभी मानसी थाना क्षेत्र के ही अमनी का बताया जाता है. पुलिस की मानें तो इसमें सरोज कुमार, श्रवण कुमार, मिथलेश कुमार, सुलेन्द्र पासवान व बंशराज कुमार का नाम शामिल हैं .

छापेमारी दल में मानसी के थानाध्यक्ष दीपक कुमार, अपर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक रोबिन कुमार व हरेन्द्र मांझी सहित सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे.

Check Also

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!