Breaking News

ATM कैश वैन से 50 लाख के लूटकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी और कटिहार पुलिस की संयुक्त छापेमारी में लाखों के लूट का मास्टर माइंड की गिरफ्तारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गोगरी थाना की पुलिस ने मंगलवार की रात जमालपुर के मुश्किपुर कोठी से कटिहार जिले के कदवा निवासी ब्रजेश यादव को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि बीते 6 जून को कटिहार जिले के कदवा थाना क्षेत्र के सोनैली बाजार स्थित रानी सती पेट्रोल पंप परिसर में अवस्थित स्टेट बैंक के एटीएम में कैश डालने पहुंचे कैश वाहन के सुरक्षाकर्मी को हथियार के बल पर कब्जे में लेकर 50 लाख की लूट की घटना को तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने अंजाम दिया था. घटना के बाद पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर ब्रजेश यादव को चिह्नित किया था और उसकी तलाश जारी थी. दूसरी तरफ ब्रजेश यादव घटना को अंजाम देकर जिले के मुश्किपुर कोठी में अपने एक रिश्तेदार के घर छिपा हुआ था. जिसकी भनक पुलिस को लगी और उसे बेहद ही गोपनीय ढंग से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया.




मामले पर गोगरी एसडीपीओ पी.के. झा ने बताया कि कटिहार में कैश वैन से 50 लाख की लूट कांड में कटिहार पुलिस को ब्रजेश की तलाश थी. जो घटना को अंजाम देकर गोगरी थाना क्षेत्र के मुश्कीपुर कोठी में छिपा हुआ था. ऐसे में उसे कटिहार और गोगरी पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में गिरफ्तार किया गया. साथ ही एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद ब्रजेश को कटिहार पुलिस अपने साथ ले गयी.


Check Also

अवैध हथियार के साथ तीन की गिरफ्तारी

अवैध हथियार के साथ तीन की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: