Breaking News

अलग – अलग जगहों पर डूबने से पांच की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में शनिवार को अलग – अलग जगहों पर डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई. घटना से मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. जिले के मोरकाही थाना इलाके के बलौर घाट पर बागमदी नदी के उपधारा में नहाने के दौरान डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि 7 साल का धर्मवीर कुमार और 8 साल का सुपर कुमार लकड़ी चुनने बलौर घाट गया था और दोनों लकड़ी चुनने के बाद नदी में नहाने चला गया. इसी दौरान दोनों नदी में डूब गया. हालांकि घटना के बाद दोनों को  ग्रामीणों ने पानी  से निकालकर सदर अस्पताल लाया. लेकिन डॉक्टर ने दोनो को मृत घोषित कर दिया.

इधर गोगरी थाना क्षेत्र के रामपुर में सीढ़ी घाट पर वार्ड सदस्य नूर जहां के पोत्र 10 वर्षीय मो. आफताब आलम के भी सीढ़ी घाट पर नहाने के क्रम में डूबने से मौत की खबर है. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में ले लिया. घटना को लेकर रामपुर पंचायत के सरपंच नूर आलम ने बताया कि 10 वर्षीय बालक गंगा स्नान के लिए सीढ़ी घाट पर गया था. उधर बेलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी पंचायत अंतर्गत डोमन सिंह बासा में ड्रेनेज के निकट नहाने के क्रम में डूबने से 14 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से किशोर के शव को पानी से निकाला गया. मृतक छोटू कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार वह मौसी के यहां रहता था और शनिवार को वो नदी में नहाने चला गया और इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया. घटना की सूचना पर बेलदौर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

गोगरी नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत गोगरी के एक युवक की भी पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना को लेकर मृतक के आक्रोशित परिजनों ने गोगरी बाजार स्थित शिव मंदिर के निकट मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. मामले में उत्पाद विभाग की पुलिस पर मृतक के परिजन गंभीर आरोप लगा रहे थे. मृतक की पहचान कनक पंडित के पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है. घटना पर सड़क जाम कर रहे लोगों का कहना था कि शुक्रवार की शाम को उत्पाद विभाग की पुलिस आई हुई थी और लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर उसका पीछा कर रही थी. इसी दौरान युवक भी भागा था. कहा जा रहा है कि पुलिस से भागने के क्रम में ही युवक नदी में डूब गया और शनिवार को युवक के शव को ग्रामीणों ने नदी से बरामद किया. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया. बाद में  गोगरी बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और जाम को हटाया गया.

Check Also

निधन के दशकों बाद स्वर्गलोक से पहुंच शपथ पत्र पर लगाया अंगुठे का निशान‌‌, बताया आधार नंबर !

निधन के दशकों बाद स्वर्गलोक से पहुंच शपथ पत्र पर लगाया अंगुठे का निशान‌‌, बताया आधार नंबर !

error: Content is protected !!