Breaking News

शिक्षा मंत्री के समर्थन में सड़क पर उतरे छात्र बहुजन एकता के कार्यकर्ता

लाइव खगड़िया : छात्र बहुजन एकता के कार्यकर्ता शिक्षा मंत्री के बयान के समर्थन में सड़क़ पर उतर आये हैं. वही छात्र बहुजन एकता के नेता रौशन कुमार व सनी चंद्रवंशी ने कहा कि बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने रामचरित मानस को पूजनीय और वंदनीय बताया है और उन्होंने रामचरित्र मानस के कुछ अंश, जो महिलाओं और बहुजनों के खिलाफ है, का विरोध किया है. ऐसे में बहुजन समाज के लोग प्रोफेसर चंद्रशेखर के साथ मजबूती से खड़े हैं.

वहीं कहा गया कि बाबासाहेब आंबेडकर ने देश के संविधान में सभी लोगों की बराबरी का अधिकार दिया है. देश के नामचीन शख्सियतों में शुमार बाबा साहेब, लोहिया, पेरियार, कर्पूरी ठाकुर, बीपी मंडल, शरद यादव आदि लोकतंत्र की हिफाजत के लिए सदैव संघर्ष करते रहे. जबकि छात्र नेता राहुल यादव, प्रिंस कुमार, निखिल कुमार आदि ने कहा कि एक सुनियोजित साजिश के तहत भारतीय संविधान एवं लोकतांत्रिक ढांचे को समाप्त करने को लेकर केन्द्र की सरकार प्रयास कर रही है.

मौके पर प्रीतम कुमार, विकास कुमार, अभय कुमार, राजा कुमार, दीपू कुमार, सूरज कुमार, सनी कुमार, अनुराग कुमार, प्रमोद कुमार, वज्रपात कुमार, गौतम कुमार, सोनेलाल कुमार, विवेक कुमार, मिथिलेश कुमार, साहिल कुमार, सोनू कुमार, सचिन कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: