Breaking News

पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव को जदयू नेताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

लाइव खगड़िया : जदयू के जिला कार्यालय में पार्टी नेताओं के द्वारा जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत शरद यादव के तैलचित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई. वहीं दो मिनट का मौन धारण कर उनके आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया.

मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि शरद यादव के निधन से देश को अपूर्णीय क्षति हुई है और इसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि शरद यादव राजनीति के एक बेदाग चेहरा थे और समाजवाद के प्रखर आवाज रहे. उन्होंने ही जनता दल यूनाइटेड को पहचान दिलायी. ऐसे में उनकी कृति सदैव स्मरणीय रहेगी.

इस अवसर पर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह कुशवाहा, प्रवक्ता अरविन्द मोहन तथा आचार्य राकेश पासवान शास्त्री आदि ने कहा कि शरद यादव के निधन से देश में समाजवाद का एक अध्याय समाप्त हो गया है. वे वास्तव में महान विभूति थे. भले ही अब वे हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी ओजस्वी कृति और मुखर वक्तव्य उन्हें सदैव जिन्दा रखेगा.

जबकि किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अजय मंडल, प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह, जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल, राजकुमार फोगला, निर्मला कुमारी, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शहावुद्दीन ने कहा कि शरद यादव ईमानदारी और निष्ठा के साथ पार्टी व देश की सेवा में जितना अपना योगदान दिये, उसे कभी भूलाया नहीं जा सकता है.

मौके पर सुवोध यादव, मानसी प्रखण्ड के अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, जदयू नगर परिषद् के अध्यक्ष जीतेन्द्र पटेल, फुल कुमार सिंह, किरणदेव कुमार करण, ऋषि सिंह पटेल, अंगद कुमार, नीतीश कुमार, मोहन कुमार सुमन, राजीव कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!