Breaking News

चर्चित हत्याकांड का उद्भेदन पर पुलिस के प्रति बढ़ा व्यवसायियों का विश्वास, एसपी सम्मानित

लाइव खगड़िया : शहर के व्यवसायी दंपति हत्याकांड का उद्भेदन करने पर व्यवसायियों की सर्वोच्च संस्था कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के खगड़िया चैप्टर के एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार एवं उनकी टीम के पदाधिकारियों को सम्मानित करते हुए पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया. इस क्रम में कैट खगड़िया चैप्टर के अध्यक्ष प्रमोद केडिया, सचिव तुषार दहलान, उपाध्यक्ष एम अहमद एवं संयुक्त सचिव कौशल कुमार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और पुलिस कप्तान अमितेश कुमार एवं उनके टीम के पदाधिकारियों को सम्मानित किया.

मौके पर कैट के सचिव तुषार दहलान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार एक संवेदनशील व कर्मठ पुलिस पदाधिकारी ही नहीं, बल्कि एंटी क्राइम एवं एंटी क्रिमिनल सोच रखने वाले व्यक्तित्व हैं. उन्होंने शहर के बीचों-बीच हुए हत्याकांड का रिकार्ड समय में उद्भेदन कर अपराधियों को जेल भेजा है. जिससे व्यवसायियों का विश्वास पुलिस प्रशासन पर बढ़ा है.

वहीं कैट के पदाधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद मामले का अनुसंधान कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग संगठन के द्वारा किया गया था और पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में गठित की गई विशेष टीम ने आशा से बेहतर प्रदर्शन करते हुए कांड का उद्भेदन किया एवं घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की. जो कि एक बड़ी बात है.

Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!