Breaking News

लोजपा(रा) की स्थापना दिवस 28 को, होगा भव्य कार्यक्रम का आयोजन

लाइव खगड़िया : लोजपा (रा) की बैठक मंगलवार को बलुआही स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित किया गया. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव एवं संचालन जिला सदस्यता प्रभारी मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ राष्ट्रीय महासचिव अफरोज आलम, रतन पासवान एवं रंजन सिंह (प्रदेश सचिव) उपस्थित थे.

मौके पर उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों को जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा 28 नवंबर को पार्टी की स्थापना दिवस भव्य रूप से मनाया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि यह गर्व की बात है कि पार्टी के संस्थापक पदम भूषण स्वर्गीय रामविलास पासवान खगड़िया के धरती से थे और जिले में कार्यकर्ता पार्टी की स्थापना दिवस धूमधाम से मनायेंगे. जिसमें जिले के पंचायत स्तर के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. वहीं मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह ने कहा जिस उद्देश्य से पार्टी की स्थापना स्वर्गीय रामविलास पासवान ने की थी, उसको अमलीजामा पहनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार बिहार के हर जिले का दौरा कर संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं और वे दलित, पिछड़ों एवं गरीबों की आवाज बनने का काम कर रहे हैं. जिससे कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह है. जबकि रतन पासवान ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से प्रभावित होकर जिले के युवा जिस तरह से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं, ऐसे में हर साल की भांति इस साल की स्थापना दिवस भी भव्य होगा. वहीं रंजन सिंह ने जिले के पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से स्थापना दिवस में बढ़-चढ़कर शामिल होने का आह्वान किया.

बैठक में लोजपा(रा) के सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान, लोजपा (रा) युवा के सदर प्रखंड उपाध्यक्ष कुंदन कुमार, गोगरी प्रखंड अध्यक्ष अरुण यादव, गोगरी नगर अध्यक्ष सर्वेश कुमार यादव, जिला महासचिव शरुण पासवान, रूपेश यादव, रविंद्र पासवान, उमाकांत पासवान, गोपाल कुमार पासवान, तुलसी पासवान, पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुजीत कुमार पासवान, राजेश मंडल, अलौली प्रखंड अध्यक्ष पिंकेश कुमार, बबलू कुमार, नीतीश कुमार यादव, रंजीत पासवन आदि उपस्थित थे.

Check Also

ज्वेलरी की दुकान से पांच लाख के जेवरात की चोरी

ज्वेलरी की दुकान से पांच लाख के जेवरात की चोरी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: