Breaking News

गौशाला मेला में आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है दंगल

लाइव खगड़िया : जिले के ऐतिहासिक 135वां गौशाला मेला में महिला एवं पुरूष पहलवानों का दंगल लोगों के आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है और दंगल देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है. वहीं सोमवार को आयोजित दंगल में मुख्य अतिथि के तौर पर जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में जदयू प्रवक्ता अरविन्द मोहन, जदयू के जिला उपाध्यक्ष राजकुमार फोगला, जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, जदयू के जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, सुबोध यादव, जदयू के कोषाध्यक्ष संदीप केडिया, पार्टी के मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह एवं पूर्व सैनिक प्रिंस कुमार उपस्थित थे. दंगल के उपरांत अतिथियों के सौजन्य से विजेता एवं उप विजेता को चांदी के मुकुट व नगद राशि भेंट कर पुरस्कृत किया गया.


इस अवसर पर जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने संबोधित करते हुए कहा कि दंगल पौराणिक परंपरा और कला संस्कृति से जुड़ा खेल है. जिसमें सौहार्द का समावेश निहित होना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि शहर का गौशाला मेला फरकिया के साथ-साथ कोसी और अंग क्षेत्र का ऐतिहासिक मेला है.

सोमवार को आयोजित दंगल का कमेटी के पंकज कुमार पटेल संचालन कर रहे थे. जबकि निर्णायक के रूप में रंजीत कुमार सिंह ने भूमिका निभाई. मौके पर कमेटी के दीपक कुमार सिन्हा, मंत्री अमन कुमार उर्फ शंकर सिंह, राजेश रमण उपस्थित थे.

Check Also

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: