Breaking News

गौशाला मेला : अवैध वाहन पार्किंग के संचालन में संलिप्त 3 गिरफ्तार, प्राथमिकी दर्ज

लाइव खगड़िया : सदर अनुमंडल पदाधिकारी एवं पुलिस उपाधीक्षक के द्वारा शहर के गौशाला मेला में अवैध वाहन पार्किंग के संचालन में संलिप्त 3 लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. सदर अनुमंडल पदाधिकारी सह गौशाला के अध्यक्ष अमित अनुराग एवं पुलिस उपाधीक्षक ने शनिवार को औचक निरीक्षण के दौरान राजेंद्र सरोवर के पास संचालित अवैध वाहन पार्किंग के संचालन में संलिप्त 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताया जाता है कि पार्किंग के संचालन के संबंध में गौशाला समिति के अध्यक्ष अथवा सचिव से कोई अनुमति नहीं ली गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार अवैध पार्किंग के संचालन के आरोप में कुणाल कुमार, गौरव कुमार एवं मनोज कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर चित्रगुप्त नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मौके से पार्किंग रसीद को भी जब्त किया गया है. बताया जाता है कि अवैध रूप से चल रहे वाहन पार्किंग के लिए साइकिल वालों से 10 रूपया, मोटरसाइकिल वालों से 30 रूपया एवं चार पहिया वाहनों से 50 रूपया की अवैध वसूली रसीद काटकर की जा रही थी.

उल्लेखनीय है कि इस वर्ष 134वां गौशाला मेला का उद्घाटन 1 नवंबर को किया गया था. मेला 10 नवंबर तक चलेगा. मेला को लेकर गौशाला समिति एवं जिला प्रशासन के द्वारा लोगों के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं की गई है. साथ ही वहां सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है और विधि व्यवस्था को लेकर दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है.

Check Also

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: