Breaking News

शहर की सड़कों पर उचक्कों का आतंक, दो घटनाओं को अंजाम दे ले उड़े 2.35 लाख

लाइव खगड़िया : शहर में उचक्कों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े दो बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती पेश कर दी है. नगर थाना क्षेत्र के अति व्यस्तम सड़क पर उचक्कों ने दो वारदातों को अंजाम देकर 2 लाख 35 हजार रूपये उड़ा लिया है.

नगर थाना क्षेत्र के के एसडीओ रोड में जिले के सदर प्रखंड के भदास निवासी मनोज कुमार से बाइक सवार उचक्कों ने 1 लाख 45 हजार रुपये छिन लिया है. बताया जाता है कि छिनतई को घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मनोज कुमार सेंट्रल बैंक से रूपये की निकासी कर लौट रहे थे. इसी दौरान वे जैसे ही एसडीओ रोड पहुंचे वैसे ही उचक्के ने घटना को अंजाम दे दिया. कहा जा रहा है कि घटना के बाद पीड़ित ने उचक्कों का पीछा भी किया. लेकिन सभी भागने में सफल रहे. घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार उचक्कों की संख्या तीन बताया जा रहा है.

दूसरी तरफ नगर थाना क्षेत्र के एमजी रोड में जेएनकेटी स्कूल के समीप उचक्कों ने होमगार्ड जवान गजेंद्र प्रसाद सिंह की बाइक की डिक्की से 90 हजार रूपये उड़ा लिया है. बताया जाता है कि पीड़ित एसबीआई की मुख्य शाखा से रूपये की निकासी कर उसे अपनी बाइक की डिक्की में रख लौट रहे थे. इसी क्रम में वे जेएनकेटी स्कूल के पास किसी काम से रूके. इस बीच उच्चके उनके बाइक की डिक्की का ताला तोड़ रूपये निकाल चंपत हो गए. पीड़ित होमगार्ड के जवान परबत्ता के बताये जाते हैं.

बहरहाल दोनों ही घटनाओं को लेकर नगर थाना में आवेदन दिया गया है और पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. इधर सदर एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया है कि दोनों घटना दिन के बारह बजे के आसपास की है. साथ ही उन्होंने कहा कि दोनों मामले में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है और पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

Check Also

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: