Breaking News

भाजपा नेताओं ने निकाला मौन जुलूस

लाइव खगड़िया : महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बलुआही गांधी पार्क में दोनों ही नेताओं के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया. वहीं बिहार में अवैध शराब की बिक्री व भ्रष्टाचार के खिलाफ राजेंद्र चौक तक मौन जुलूस निकाला गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सह राष्ट्रीय परिषद सदस्य रामानुज चौधरी, अर्जुन शर्मा, अभय सिंह ने किया.

मौके पर भाजपा नेताओं ने बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं की कड़ी निंदा की. कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री जितेंद्र यादव एवं सुमिता देवी राय ने किया. वहीं भाजपा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि बिहार के वर्तामान सरकार में जंगलराज सा माहौल बन गया है और कारोबारी व उद्योगपति डरे-सहमे हैं. हर तरफ भय व्याप्त है. साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में बिहार की जनता एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी.

वहीं मुंगेर के विधायक प्रणव यादव ने कहा कि नीतीश सरकार को बापू के जन्मदिवस पर शराबबंदी के सवाल पर मौन जुलूस के माध्यम से चेतावनी देने का काम किया गया है. बिहार में शराबबंदी के नाम पर होम डिलीवरी का काम हो रहा है. दूसरी तरफ जहरीली शराब पीने से मौतों का सिलसिला जारी है. जबकि जिला महामंत्री जितेंद्र यादव ने कहा कि सरकार की शराबबंदी सिर्फ फाइलों में है और यह हर जगह उपलब्ध है.

कार्यक्रम में भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष श्याम सुंदर संस्कार, कीड़ा मंच के संयोजक सुजीत कुमार सिंह, मत्स्य जीवी प्रकोष्ठ के संयोजक राजेश सहनी, पंचायती राज के संयोजक कृष्ण कुमार उर्फ मुन्ना यादव, मंडल अध्यक्ष रूपेश कुमार सिंह, सन्हौली मंडल के पूर्व अध्यक्ष कुंदन सिंह, पूर्व जिला महामंत्री शत्रुघ्न भगत, पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुनील चौधरी, नगर उपाध्यक्ष राजेश कुमार निराला, रितेश शर्मा नगर मंत्री अभिनंदन कुमार यादव, सन्हौली मंडल महामंत्री कुंदन कुमार, ललित कुमार, ग्रामीण मंडल मंत्री अजय कुमार, विनय कुमार, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनय कुमार चौरसिया, युवा मोर्चा के सौरभ कुमार, गौरव कुमार, नंदू कुमार, प्रतीक आर्यन, चंदन कुमार, मनीष कुमार, पीयूष राज, प्रियंक राज, सुशांत कुमार उपस्थित थे. इसके पूर्व गांधी पार्क में मुंगेर विधायक प्रणव कुमार यादव के द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया.

Check Also

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: