Breaking News

शिक्षकों के अनुरोध को ठुकरा ना सके मनीष, बने रहेंगे शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष

लाइव खगड़िया : शिक्षक संघ की बैठक शनिवार को कोशी साइंस क्लासेज के सभागार में आयोजित की गई. जिसमें संघ के सक्रिय सदस्यों ने शिरकत की. बैठक की अध्यक्षता संघ के जिलाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह तथा संचालन अशोक यादव ने किया. मौके पर संघ के जिलाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने 2005 से 2022 तक के शिक्षक संघ के बैनर तले संघर्ष की चर्चा की और भावुक हो गए. जिसके बाद उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. उल्लेखनीय है कि नगर निकाय चुनाव के बीच जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह ने शिक्षक पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी. जिसके बाद उनके शिक्षक संघ के पद से भी इस्तीफा देने का कयास लगाया जाने लगा था. लेकिन वे शिक्षक संघ के पद पर बने रहने के शिक्षकों के अनुरोध को अस्वीकार नहीं कर सके और संघ के पदों पर बने रहेंगे.

दरअसल बैठक ने दौरान मनीष कुमार सिंह से शिक्षकों ने शिक्षक संघ के अध्यक्ष पद पर बने रहने का अनुरोध किया और घंटों मशक्कत के बाद शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह ने अध्यक्ष पद पर बरकरार रहने का फैसला लिया. हलांकि वे शिक्षक पद से इस्तीफा देने की बात कहते रहे और किसी अन्य को यह जिम्मेदारी सौंपने की बातें कही. लेकिन संघ के सदस्य इसके लिए तैयार नहीं हुए और शिक्षक नेता को अपना फैसला बदलना पड़ा. जिसके बाद उन्होंने कहा कि शिक्षकों के हित में उनका संघर्ष जारी रहेगा और यदि शिक्षकों को किसी भी प्रकार से तंग करने की कोशिश की गई तो वे आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं.

बैठक में शिक्षक संघ के जिला सचिव अशोक यादव, वरीय उपाध्यक्ष पंकज राय, अनुशासन समिति के अध्यक्ष निलेश चौधरी, विधि सलाहकार समिति के अध्यक्ष रवि शंकर कुमार, संयोजक दयानंद रजक, कोषाध्यक्ष मनीष प्रियदर्शी, सोशल मीडिया प्रभारी आदित्य कुशवाहा, मीडिया प्रभारी जवाहर राय, उपाध्यक्ष मुकेश मनु, महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष सुधा कुमारी, संयुक्त सचिव प्रभाष कुमार कर्ण, सुबोध कुमार, औरंगजेब आलम, प्रखंड अध्यक्ष तिरंजय कुमार, प्रखंड सचिव चंदन कुमार, विपुल कुमार, अजय कुमार, अनिल कुमार, राकेश कुमार, पुरुषार्थ कुमार, दिनेश हिमांशु आदि उपस्थित थे.

Check Also

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: