Breaking News

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

लाइव खगड़िया : विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर मंगलवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल खगड़िया विद्युत प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता से मिलकर 12 सूत्री मांग पत्र सौंपा. प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व सीपीआई के जिला सचिव प्रभाकर प्रसाद सिंह ने किया. जिसमें पार्टी के राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रभाशंकर सिंह, पार्टी के राज्य परिषद सदस्य पुनीत मखिया, जिला कार्यकारिणी सदस्य रजनीकांत कुमार एवं विभासचंद्र बोस शामिल थे.

मामले पर सीपीआई के जिला सचिव प्रभाकर प्रसाद सिंह ने बताया है कि जिले में बिजली की काफी कटौती की जा रही है. जिससे लोग परेशान हैं. लाइट नहीं रहने के कारण विद्यार्थियों की पढ़ाई भी बाधित हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि स्मार्ट मीटर लगने से लोगों का आर्थिक शोषण हो रहा है और कम उपयोग के बावजूद पहले की अपेक्षा बिजली बिल अधिक हो रहा है. वहीं सीपीआई नेता ने रिश्वत लेने के बाद ही नया कनेक्शन या मीटर लगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिले में कई जगहों पर ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण विद्युत सेवा बाधित है और शिकायत के बावजूद भी उन ट्रांसफार्मरों को बदला नहीं गया है. इस क्रम में मालपा और हरिपुर ग्रिड में बिजली आपूर्ति न होने के कारण लोगों के बीच हाहाकार मचा हुआ है. जिसे शीघ्र दुरुस्त करने की जरूरत है.


सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल ने विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को विभिन्न समस्याओं की तरफ ध्यान आकृष्ट करते हुए 12 सूत्री मांग पत्र सौंपा. इधर सीपीआई नेता ने कहा है कि यदि विभाग शीघ्र ही इन समस्याओं के समाधान की दिशा में पहल नहीं करती है तो दूर करेगी नहीं तो पार्टी जन संघर्षों के लिए बाध्य हो जायेगी.

Check Also

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

बाल दिवस : गणितीय विधि से बनाया गया चाचा नेहरू की आकृति रहा आकर्षण का केंद्र

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: