Breaking News

शुल्क बढ़ोत्तरी के खिलाफ छात्र राजद ने महाविद्यालय में किया तालाबंदी

लाइव खगड़िया : मुंगेर विश्वविद्यालय द्वारा स्नातक एवं स्नातकोत्तर में शुल्क बढ़ोत्तरी के खिलाफ छात्र राजद ने शनिवार को कोसी महाविद्यालय में तालाबंदी किय. वहीं कोसी महाविद्यालय के छात्र नेता निखिल कुमार एवं छात्र राजद के महाविद्यालय अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि बगैर सूचना के विश्वविद्यालय स्नातक नामांकन शुल्क एवं स्नातकोत्तर अप्लाई शुल्क बढ़ा दिया गया है. जबकि महाविद्यालय में कई ऐसे छात्र एवं छात्रा हैं जो काफी गरीब है और करीब तीन गुना शुल्क बढ़ोत्तरी से वे शुल्क देने में असमर्थ हो जायेंगे. जो कि छात्रों के साथ अन्याय हैं.

मौके पर छात्र राजद नेता मो. टीपू सुल्तान मंसूरी, सूरज कुमार एवं प्रिंस कुमार ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन मनमानी कर रहा है. जिससे गरीब छात्र-छात्राएं पढ़ने से बंचित रह सकते हैं. स्नातक नामांकन शुल्क एवं स्नातकोत्तर अप्लाई शुल्क में बढ़ोत्तरी से कई छात्र परेशान हैं. दूसरी तरफ नामांकित छात्रों को शिक्षक की कमी का मार भी झेलना पड़ रहा है.

तालाबंदी के उपरांत छात्र राजद कमेटी के द्वारा कोसी महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन सौंप शुल्क बढ़ोत्तरी को वापस लेने पर विचार करने का अनुरोध किया. वहीं कहा गया कि यदि ऐसा नहीं होता है तो महाविद्यालय में पुनः पूर्णरूपेण तालाबंदी किया जाएगा. मौके पर छात्र राजद नेता अंकित कुमार, मुकुल कुमार, राजू कुमार, दुष्यंत कुमार अविनाश कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: