Breaking News

शहीद कैप्टन आनंद के सम्मान में होगा खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, दी गई श्रद्धांजलि

लाइव खगड़िया : कोशी साइंस क्लासेज परिसर में गुरूवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. वहीं यूथ क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों ने शहीद कैप्टन आनंद कुमार और शहीद सूबेदार भगवान सिंह को मोमबत्ती जलाकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित किया.

इस अवसर पर यूथ क्लब के पदाधिकारियों ने अपने-अपने संबोधन के दौरान कहा कि जिले के लाल कैप्टन आनंद की शहादत पर खगड़िया के साथ-साथ पूरा देश गमगीन है और जिलेवासी की आंखे नम हैं. लेकिन जिले के वीर सपूत की शहादत खगड़िया को गौरवान्वित भी कर गया है और ऐसी मौत सौ साल की जिंदगी से कहीं बेहतर है.

मौके पर सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि जल्द ही शहीद कैप्टन आनंद के सम्मान में खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित किया जाएगा. कार्यक्रम में क्लब के अध्यक्ष प्रद्युम्न कुमार सिंह, सचिव मनीष कुमार सिंह, संरक्षक डॉ जैनेन्द्र नाहर, रंजीत कांत वर्मा, शारीरिक शिक्षक मनोज देव, शशिकांत रंजन, शशि भारती, पंकज राय, सुजीत कुमार, मिथिलेश सिंह, कन्हैयालाल पंडित, मोहन कुमार, बबलू कुमार सिंह, राजीव चौहान, ज्योतिष मिश्र, जवाहर कुमार रॉय, प्रकाश, रौशन, प्रशांत, कृष्णा, आदित्य, गुलशन, विकास, अरमान आदि उपस्थित थे.

Check Also

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को लेकर कार्यपालक अभियंता से मिला सीपीआई का प्रतिनिधिमंडल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: