Breaking News

ये क्या कह दिया राजद नेता ने ! जिला चल रहा है सोशल मीडिया पर

लाइव खगड़िया : जिला प्रशासन द्वारा हाल के दिनों में एक स्कूल का कथित औचक निरीक्षण की सुर्खियां अब चर्चाओं में बदल गया है और जब चर्चाओं का दौर शुरू हुआ है तो तस्वीर का दूसरा पहलू भी सामने आने लगे हैं. राजद नेता चंदन कुमार सिंह का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें उन्होंने व्यवस्थाओं पर तंज कसते हुए अधिकारियो को सलाह भी दे डाली है. गौरतलब है कि चंदन कुमार सिंह पूर्व नगर सभापति सह एमएलसी चुनाव में राजद प्रत्याशी रहे मनोहर कुमार यादव का करीबी बताये जाते हैं .

दरअसल राजद नेता ने जिले के बेलदौर प्रखंड के बलैठा पंचायत के मध्य विद्यालय ढ़ाढ़ी का एक वीडियों शेयर किया है. जिसमें विद्यालय के पहली मंजिल के खुली खिड़की पर बच्चे जान जोखिम में डालकर मध्याह्न भोजन का लुप्त उठाते दिख रहे हैं. बच्चे तो बच्चे होते हैं, लेकिन आश्चर्यजनक पहलू है कि इस खतरे का आभास स्कूल प्रशासन को नहीं हैं. जबकि दुर्घटना को आमंत्रित करता यह खिड़क़ी इस स्थिति में क्यूं है, यह एक अलग मसला है. राजद नेता ने जिला प्रशासन से ऐसे स्कूलों का भी औचक निरीक्षण करने की सलाह दे डाली है.

वहीं राजद नेता ने कहा है कि बीते दिनों जिले के एक स्कूल का सुंदर सा वीडियो दिखाया गया था. जो कि उन्हें अच्छा लगा था. साथ ही उन्होंने कहा है कि यह वीडियो भी जिले का ही है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जिला सोशल मीडिया पर ही चल रहा है और जब मीडियाकर्मी या नेता पदाधिकारी के मन के हिसाब से चलते हैं तो प्रशासन को अच्छा लगता है. दूसरी तरफ जब कोई व्यवस्थाओं पर सवाल उठा देता है तो पदाधिकारी आक्रोशित हो जाते हैं. उन्होंने पदाधिकारियों को जनप्रतिनिधि व मीडियाकर्मी का सम्मान देने की सलाह देते हुए कहा है कि हवा-हवाई बातों को छोड़ धरातल पर कार्य करने की जरूरत है.

Check Also

साइबर ठगों का दुस्साहस, डीएम का फर्जी वाट्सएप अकाउंट बना डिमांड कर रहे गिफ्ट कार्ड

साइबर ठगों का दुस्साहस, डीएम का फर्जी वाट्सएप अकाउंट बना डिमांड कर रहे गिफ्ट कार्ड

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: