Breaking News

गरीब नवाज एक्सप्रेस के पार्सल यान से चोरी, सामान बरामद व दो की गिरफ्तारी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बुधवार की रात करीब 11.35 में खगड़िया रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल पर खड़ी गरीब नवाज एक्सप्रेस के पार्सल यान से बुधवार की रात चोरों के द्वारा माल उड़ा लेने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि चोरों ने करीब 25 हजार रुपये के पार्सल सामान गायब कर दिया.




मामले की सूचना मिलते ही आरपीएफ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी के सामान के साथ दो व्यक्ति को गुरुवार को गिरफ्तार किया है. मामले पर आरपीएफ इंस्पेक्टर अरविंद राम ने बताया है कि गरीब नवाज एक्सप्रेस के पार्सल यान से चोरी की सूचना मिली ही रेल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई. इस बीच रेल पुलिस को सूचना मिली कि चोरी गई पार्सल सामान को चोरों ने पास के ही एक गांव में छुपाया है. सूचना के आधार पर पुलिस ने मुफस्सिल थानां क्षेत्र के रामचंद्रा गांव के समीप बांध पर बने एक झोपड़ी में छापेमारी किया. जहां से चोरी का  सामान बरामद किया गया. मौके से पुलिस ने 2 व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जबकि मौके से एक व्यक्ति फरार होने में सफल रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुतुबपुर के तनवीर और रामटोल कोठिया के गुलो यादव को गिरफ्तार किया है.




Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!