Breaking News

सीएम के जल्द स्वस्थ होने को लेकर किया गया कुरान पाठ

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना संक्रमित होने पर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर शनिवार को जनता दल यूनाइटेड के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के द्वारा कुरान पाठ कराया गया. उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व जदयू कार्यकर्ताओं ने हवन व पूजा कर सीएम के स्वस्थ होने की कामना की थी.




जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष मो शहाबुद्दीन के आवास पर सीएम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना लेकर कुरान का पाठ किया गया. जिसमे जामा मस्जिद के इमाम मो मोजो इस्लाम एवं नाला रोड मस्जिद के इमाम मो जावेद साहब, गौरा शक्ति मस्जिद के इमाम मो आलमगीर, मौलाना तैयब साहब, कारी सरफराज साहब, हाफिज मो मरगूब, मो जलील साहब, मो ग्यास उद्दीन, मो साजिद रफीक, मो सुभान, मो नेहाल, मो आलम, मो कैफ, मो असलम, मो राजा, मो फिरोज रहमानी एवं जनता दल यूनाइटेड के जिलाध्यक्ष बबलू मंडल, गणेश ठाकुर ने भाग लिया.

मौके पर मो शहाबुद्दीन ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 15 वर्षों से बिहार की जनता की लगातार सेवा करते आ रहे हैं और उनके नेतृत्व में बिहार ने हर क्षेत्र में एक नया मुकाम हासिल किया है. जिससे बिहार ही नहीं बल्कि पूरा देश नीतीश कुमार की सोच और कार्यों से प्रेरणा लेता रहेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य लाभ हेतु किये गए कुरान पाठ में दर्जनों मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए.



Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!