Breaking News

शहर में रविवार से चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिला प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण उन्मूलन आभियान चलाया जायेगा. अभियान के प्रथम चरण में रविवार को शहर के समाहरणालय के समीप से पुलिस लाइन चौक तक अतिक्रमण उन्मूलन अभियान चलाये जाने की खबर है.




जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार अभियान के तहत सड़क के दोनों ओर के स्थाई व अस्थाई निर्माण, तोरण द्वार, अवैध निजी होर्डिंग आदि सहित सभी तरह के अतिक्रमण को ध्वस्त किया जाएगा. जिसको लेकर अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी जाती है कि वे स्वयं ही अतिक्रमण को हटा लें. अन्यथा रविवार को प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण हटाने के साथ जुर्माना भी लगाया जा सकता है. बताया जाता है कि अतिक्रमण उन्मूलन अभियान के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती रहेगी. साथ ही इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे.

उधर प्रशासन ने लोगों से सरकारी भूमि, सड़क एवं सार्वजनिक भूमि पर से अतिक्रमण हटा लेने का आग्रह करते हुए कहा है कि कि अपने आप ही अतिक्रमण नहीं हटाने की स्थिति में अतिक्रमण उन्मूलन अभियान के दौरान अतिक्रमण हटाया जायेगा और संबंधित के विरुद्ध विधिसम्मत कार्रवाई भी की जा सकती है.



Check Also

यूथ क्लब कमेटी का होगा पुनर्गठन, 1 अक्टूबर को चुनाव

यूथ क्लब कमेटी का होगा पुनर्गठन, 1 अक्टूबर को चुनाव

error: Content is protected !!