Breaking News

लोजपा (आर) के स्थापना दिवस समारोह में भागीदारी के लिए कार्यकर्ताओं के प्रति जिलाध्यक्ष ने व्यक्त किया आभार

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के कार्यकर्ताओं की सोमवार को पार्टी के जिला कार्यालय में एक बैठक आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने किया. वहीं उन्होंने पार्टी के 21वां स्थापना दिवस एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जिले से बड़ी संख्या में भागीदारी पर कार्यकर्ताओं प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिला से स्थापना दिवस समारोह में अधिक संख्या में कार्यकर्ता पटना पहुंचे थे. वहीं उन्होंने कहा कि आने वाला समय लोजपा (रामविलास) का है और बिहार के अगले मुख्यमंत्री चिराग पासवान होंगे.



मौके पर लोजपा (आर) के जिलाध्यक्ष ने बताया कि जिले में लोजपा को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने का काम किया जाएगा एवं आगामी लोकसभा चुनाव एवं विधानसभा चुनाव में जिले के सभी सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ेंगी. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से चिराग पासवान के निर्देश व निर्णय का अक्षरस: पालन करने की अपील किया.

बैठक में लोजपा (आर) युवा के प्रदेश महासचिव रंजन सिंह, पार्टी के प्रधान महासचिव शम्मी पासवान, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाडा सिंह, अनंत पासवान, कामदेव पासवान, सरुण पासवान, रामविलास पासवान, दिवाकर पासवान, जय नारायण सिंह, राजा पासवान आदि मौजूद थे.


Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!