Breaking News

नई पहल : सदर अस्पताल के दीदी की रसोई में सस्ते दर पर शुद्ध व पौष्टिक भोजन



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : सदर अस्पताल में दीदी की रसोई का शुभारंभ मंगलवार को जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष एवं उप विकास आयुक्त अभिलाषा शर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया. मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि सदर अस्पताल में “दीदी की रसोई” के संचालन से अस्पताल में इलाजरत मरीज, उनके परिजन तथा चिकित्सक व कर्मियों को सस्ते दर पर पौष्टिक एवं शुद्ध भोजन सुलभ होगा. साथ ही अन्य लोग भी इसका लाभ ले सकेंगे.

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने रसोई के संचालन में संलग्न जीविका दीदियों से बातचीत की एवं उन्हें शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने जीविका के डीपीएम को कुछ अन्य नए कार्य प्रारंभ करने के संबंध में भी सुझाव दिया. वहीं जिलाधिकारी ने स्वयं टोकन लेकर खाना भी खाया. साथ ही उप विकास आयुक्त, सिविल सर्जन सहित अन्य लोगों ने भी जीविका दीदियों के हाथ से बनी रसोई का स्वाद चखा.

जिलाधिकारी ने रसोई में साफ-सफाई और स्वच्छता को कायम रखने का भी निर्देश दिया. दीदी की रसोई के शुभारंभ के अवसर पर वहां सजाया गया था. साथ ही रसोई में उपलब्ध व्यंजनों की दर तालिका भी प्रदर्शित की गई थी. वहीं बताया गया कि आर्डर पर होम डिलीवरी की भी सुविधा प्रदान की जा रही है.

……….

इस अवसर पर सिविल सर्जन, डीपीएम हेल्थ, उपाधीक्षक सदर अस्पताल, डीपीएम जीविका, जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी सहित जीविका दीदियां उपस्थित थीं. वहीं जीविका दीदियों ने जिलाधिकारी, उप विकास आयुक्त, सिविल सर्जन एवं अन्य पदाधिकारियों का बुके देकर स्वागत किया.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!