Breaking News

पांचवी पास का सोशल साइट पर धमाल, अंग-अंग में बसा दी अंगिका



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : कहा जाता है कि अवसर हर क्षेत्र में है. जरूरत है अपनी रूचि के अनुसार सही क्षेत्र का चुनाव कर उस दिशा में सार्थक प्रयास करना. जिले के गोगरी प्रखंड अंतर्गत मैरा पंचायत के वार्ड नम्बर 10 छोटी मैरा गांव निवासी राजू सिंह व बिशेखा देवी के पुत्र जितेन्द्र जोशीला कुछ ऐसा ही कर गये हैं. बताया जाता है कि जितेन्द्र जोशीला पूर्व में पंजाब में मजदूरी का काम करते थे और वहां उन्हें बिहारी कह कर चिढ़ाया जाता था. लेकिन उन्हें अपने क्षेत्र व यहां की भाषा से बेहद लगाव था . कुछ दिनों को बाद ही वो पंजाव से अपने घर वापस लौट आयें और फिर उन्होंने अपनी नई मंजिल की तलाश शुरू कर दी. 

वर्ष 2019 से जितेन्द्र जोशीला अपनी भाषा अंगिका में कॉमेडी वीडियो बनाकर उसे सोशल साइट पर शेयर करने लगे. जिसमें उनके पुत्र सत्यम भी कलाकारी कर अपने पिता का साथ देने लगे. एक नये क्षेत्र में पांचवी पास जितेन्द्र जोशीला हर दिन कुछ नया करते गए और देखते ही देखते उनका कॉमेडी वीडियो फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल साइट पर धमाल मचाने लगा और उनकी व्यूज मिलियन पार करने लगी. साथ ही साथ दिन प्रतिदिन उनके प्रशंसकों की संख्या भी बढती गई. 
बताया जाता है कि जोशीला कॉमेडी वीडियो मोबाइल के जरिए खुद बनाते हैं. वे परिवार का भरण-पोषण के लिए घर पर ही मोबाइल रिपेयरिंग का काम भी करते हैं. हलांकि सोशल साइट पर डाली गई उनकी कॉमेडी वीडियो भी कुछ हद तक उनकी आर्थिक हालत सुधारने में सहयोग करने लगा है. बताया जाता है कि अब कुछ इनकम सोशल साइट से होने लगा है. लेकिन ग़रीबी का दंश झेल रहे जितेन्द्र जोशीला के परिवार की निगाहें अब भी सोशल साइट पर ही टिकी हुई है.

Check Also

खगड़िया : लोग कर रहे इंटरनेट सेवा बहाल होने का इंतजार

खगड़िया : लोगों कर रहे इंटरनेट सेवा बहाल होने का इंतजार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: