Breaking News

ABVP के द्वारा अधिवेशन को लेकर पोस्टर का विमोचन




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा 9 और 10 जनवरी को पटना में आयोजित होने वाले 62वां प्रांत अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन स्थानीय कोशी काॅलेज में बुधवार किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व अभाविप के नगर मंत्री सन्नी शर्मा तथा जिला कार्यसमिति सदस्य कृष्णकांत पोद्दार ने संयुक्त रूप से किया.

मौके पर छात्र नेता सह जिला संयोजक कुमार शानु ने बताया कि वर्तमान सामाजिक परिस्थितियों में छात्र शक्ति समाज में समरसता लाने में किस प्रकार से अपनी भूमिका निभा सकते है अधिवेऩ में इस पर गहराई से मंथन होगा. इसके साथ अधिवेशन में प्रखर शिक्षाविद एंव अभाविप के प्रांत नेतृत्वकर्ता वर्तमान शिक्षा व्यवस्था व नई शिक्षा नीति के बारे में छात्र नेताओं को अवगत करवाएंगे.



वहीं नगर मंत्री सन्नी शर्मा ने बताया कि अधिवेशन को लेकर प्रांत भर के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और पटना में होने वाला अधिवेशन छात्र शक्ति को एक नई व दिशा देने वाला साबित होगा.

वहीं कृष्णकांत पोदार ने बताया कि कोरोना काल के दौरान होने वाले प्रांत अधिवेशन में पूरे बिहार से 200 छात्र नेताओं को ही सम्मिलित होने का मौका मिलेगा. बावजूद इसके अधिवेशन को लेकर सभी में अत्यधिक उत्साह हैं.

इस अवसर पर नीतीश पासवान तथा अभीजीत कुमार ने कहा कि वर्तमान समय में शिक्षा व्यवस्था में व्यापक सुधार के साथ नई शिक्षा नीति को लागू करने की आवश्कता है. कार्यक्रम के दौरान  कृष्णकांत पोद्दार, विकाश कुमार, शुभम कुमार, चंदन चौहान, अंकुश कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!