Breaking News

डॉ चंदन यादव की टीम के द्वारा बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ चंदन यादव की  टीम के द्वारा चौथम प्रखंड के रोहियार गांव में करीब 300  बाढ़ पीड़ित परिवारों के बीच सूखा राशन का पैकेट वितरण किया गया. वहीं टीम के सदस्यों ने बताया कि रोहियार पंचायत के बाढ़ प्रभावित महादलित टोला के निवासी इस वक्त बाढ़ की विभीषिका झेल रहे हैं और उन्हें शिविरों में रहने को मजबूर होना पड़ा है.

साथ ही बताया गया कि पीड़ितों की तकलीफ को देखकर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ चंदन यादव ने मदद का बीड़ा उठाया है और उनकी टीम के द्वारा ज़रूरतमंदों के बीच राशन का 700 पैकेट वितरित किया गया है. 

मौके पर बताया गया कि कोरोना और बाढ़ की दोहरी मार के बीच प्रदेश और केंद्र की सरकार जनता की मदद करने में असफल रही है और सरकार ना तो कोरोना काल में और ना ही बाढ़ में लोगों को राहत पहुंचा सकी है. वहीं बताया गया कि बेलदौर और चौथम प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों में अब तक करीब 5000 हजार परिवारों तक डॉ चंदन यादव की टीम सूखा राशन पहुंचा चुकी है और वितरण का कार्य लगातार जारी है. 

मौके पर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष अविनाश निषाद, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव नवीन कुमार, जिला अध्यक्ष नितिन पटेल, रूपेश पटेल, कुणाल पोद्दार, निकेश यादव, गोविन्द, हरेराम रजक आदि मौजूद थे.

Check Also

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!