Breaking News

मानसी प्रखंड में जदयू का सदस्यता अभियान आरंभ, जिलाध्यक्ष ने किया आगाज

लाइव खगड़िया : जदयू के मानसी कार्यकारिणी कमिटी की बैठक एक बैठक रविवार को उत्क्रमित उच्च विद्यालय,अमनी के सभाकक्ष में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता पार्टी के मानसी प्रखंड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह ने की. इस अवसर पर जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल, जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल एवं जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री उपस्थित थे.

मौके पर जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने जिला महासचिव प्रमोद कुमार सिंह, प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीतिक प्रसाद सिंह, गणेशी सिंह, पंचायत अध्यक्ष रामसकल कुमार, बिरन सदा, पूर्व सरपंच रामप्रवेश यादव, दुर्बल सदा को पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाते हुए मानसी प्रखण्ड में सदस्यता अभियान का आगाज किया. वहीं जिला अध्यक्ष ने कहा कि मानसी प्रखण्ड में पन्द्रह हजार से अधिक जदयू के प्राथमिक सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य पूरा हो सकता है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों की चर्चा करते हुए पार्टी की मजबूती पर बल दिया. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में पार्टी कार्यकर्ता तन-मन से जुट जाएं. जदयू जिलाध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार देश को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया है. दैनिक उपयोगिक वस्तुओं की कीमतें आसमान छू रहा है और देश बेरोजगारी, महंगाई से जूझ रहा है. साथ ही यहां सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है. जिसे जदयू अभी बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं और केंद्र की भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प जदयू कार्यकर्ता को लेना होगा.

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सह मानसी प्रखण्ड के प्रभारी पंकज कुमार पटेल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष के साथ मिलकर मानसी प्रखण्ड में पन्द्रह हजार से अधिक सदस्य बनवाने की दिशा में कार्य करेंगे. बैठक को जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, जिला महासचिव पूर्व मुखिया प्रमोद कुमार सिंह ने भी संबोधित किया और सदस्यता अभियान व पार्टी की मजबूती पर जोर दिया.

इस अवसर पर अजीत कुमार सिंह, विपीन कुमार सिंह, कुलदीप सिंह पटेल, भरत सिंह, सत्येन्द्र राम, कमलेश्वरी प्रसाद सिंह, मेदो यादव, विजयकांत कुमार, बहादुर मुनी, बानो सदा, निर्मला देवी, उषा देवी आदि उपस्थित थे. बैठक के उपरांत बलहा पंचायत के पूर्व जदयू अध्यक्ष स्वर्गीय दुक्खा राम की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया.

Check Also

दुल्हन बन लड़का पहुंचा युवक के घर तो देखने उमड़ी भीड़, समलैंगिक विवाह की चर्चाएं

दुल्हन बन लड़का पहुंचा युवक के घर तो देखने उमड़ी भीड़, समलैंगिक विवाह की चर्चाएं

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: