Breaking News

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद विवाहिता को मिली ससुराल में एंट्री

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के रोहियार गांव में एक विवाहिता को अपने ससुराल में प्रवेश के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी है. बताया जाता है कि विवाहिता को पिटाई का भी सामना करना पड़ा. लेकिन वो हार नहीं मानी और ससुराल में घर के बाहर धरना पर बैठ गई. सोमवार को रोहियार गांव में दिन भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. जिसके बाद मामले में जनप्रतिनिधियों और मानसी पुलिस ने हस्तक्षेप करना पड़ा और फिर मानसी पुलिस और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में विवाहिता को ससुराल में प्रवेश मिल सका. इस दौरान वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी रही.

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जिले के मानसी थाना क्षेत्र के सैदपुर पंचायत की युवती रोहियार में अपने बहन के यहां रहती थी. इसी दौरान वहां के एक युवक से उन्हें प्रेम हो गया. बताया जाता है कि दोनों प्रेमी युगल गांव के एक मंदिर में वर्ष 2019 में शादी भी रचा ली थी. लेकिन विवाहिता को ससुराल में एंट्री नहीं मिल रही थी. इसी बीच कुछ दिन पूर्व उनके कथित पति का सड़क हादसे में पैर टूट गया. बताया जाता है कि जब वे हॉस्पिटल में थे तब लड़की भी उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंची थी. लेकिन ससुराल वालों ने उसे मिलने नहीं दिया था.

इधर रविवार की शाम विवाहिता अचानक ससुराल पहुंच गई. लेकिन ससुराल वालों ने उन्हें घर में दाखिल होने नहीं दिया. आरोप है कि उनके साथ जमकर पिटाई भी की गई. लेकिन लड़की अपनी जिद पर अड़ी रही और रात भर ससुराल के गेट के बाहर ही सड़क के किनारे बैठी रही. जबकि सोमवार को वह ससुराल के घर के बाहर धरने पर बैठ गई. मामले की खबर फैलते ही वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी. साथ ही मानसी थाना के पुलिस को भी मामले की सूचना मिली. जिसके बाद मानसी थानाध्यक्ष सहित सैदपुर पंचायत के मुखिया विजेंद्र यादव, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि सुशांत यादव, रोहियार पंचायत के मुखिया भुजंगी यादव, सरपंच, स्थानीय भवेश कुमार सहित लड़की के परिजन रोहियार गांव पहुंचे. जिसके बाद दिन भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और फिर आखिरकार दोनों पक्षों की आपसी सहमति से बात बन गई. जिसके बाद विवाहिता को अपने ससुराल में एंट्री मिल सकी.

Check Also

48 घंटे के अंदर लूटकांड का उद्भेदन, लूटी गई बाइक बरामद व 4 की गिरफ्तारी

48 घंटे के अंदर लूटकांड का उद्भेदन, लूटी गई बाइक बरामद व 4 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: