Breaking News

अंग प्रदेश के आकाश का हुनर देख बॉलीवुड के दिग्गज भी हैरान

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : कलर्स चैनल के रियल्टी शो ‘हुनरबाज’ में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर अंग प्रदेश के आकाश सिंह सुर्खियों में हैं. उनकी प्रतिभा देख बॉलीवुड के दिग्गज भी हैरान रह गए हैं. भागलपुर के जमसी गांव निवासी आकाश सिंह बचपन से ही नृत्य और जिमनास्टिक में कैरियर बनाने का सपना देखा करते थे. उनका हुनर को कलर्स चैनल के माध्यम से दुनिया के सामने आया और कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, फिल्म निदेशक करण जौहर ने ना सिर्फ आकाश के प्रतिभा की जमकर तारीफ की, बल्कि आकाश के संघर्ष की कहानी सुन परिणीति चोपड़ा भावुक हो उठी. जबकि फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का गला रूंध गया. वहीं करण जौहर ने कहा कि उन्होंने ऐसा प्रदर्शन इससे पहले नहीं देखा.




आकाश सिंह ने मारवाड़ी कालेज से B.Com की डिग्री हासिल की है. उनके पिता राजकिशोर सिंह किसी की निजी वाहन चलाते हैं. बताया जाता है कि उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. लेकिन आकाश की तमन्ना कुछ अलग करने की थी और इसके लिए वे स्थानीय मैदान में अभ्यास किया करते थे. बताया जाता है कि आकाश एक निजी टीवी चैनल के शो के लिए आमंत्रण मिलने पर मुंबई आ गये. लेकिन मुंबई पहुंचने के बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया. जिसके बाद वे मुंबई में ही काम की तलाश में इधर-उधर भटकने लगे. इस दौरान उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे और इस इंतजार में रहते थे कि शायद उन्हें कोई कुछ खाने को दे दे. जबकि रात में वे सड़क किनारे ही किसी पेड़ के नीचे सो जाते थे. इस दौरान उन्होंने कई बार थक हार कर घर लौटने के बारे में भी सोचा करते थे, लेकिन घर आने के लिए तक के लिए भी उनके पास पैसे नहीं थे.

इधर कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘हुनरबाज’ शो के आडिशन के बारे में जब उन्हें जानकारी मिली तो वे भी वहां पहुंच गए और फिर तो आकाश की किस्मत ही बदल गई. उनके प्रदर्शन को तीनों निर्णायकों ने पसंद किया और वे सनसनी फैला गए. बहरहाल आकाश सिंह अपनी प्रतिभा को लेकर सुर्खियों में है.




Check Also

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!