Breaking News

मजबूरी कुछ ऐसी थी कि भाग ना सका वो,घर में आग लगने से झुलसा युवक




लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के मड़ैया में मंगलवार को आग लगने से ना सिर्फ एक घर स्वाहा हो गया बल्कि आग की चपेट में आने से एक युवक भी बुरी तरह से झुलस गया. जिसे घायलावस्था में परबत्ता पीएचसी लाया गया. जहां से घायल को चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.





मिली जानकारी के अनुसार पीपरा लतीफ पंचायत के उपमुखिया पुलिस यादव के घर में अचानक आग लग गई और उनका घर जल गया. घटना के वक्त गृहस्वामी का भतीजा गुड्डू यादव घर में ही था. जिसे भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया. बताया जाता है कि गुड्डू यादव की मानसिक हालत ठीक नहीं थी और अमूमन किये जाने वाले उसके आतंक पर लगाम लगाने के लिए उसे जंजीर में बांध कर रखा गया था. लेकिन इस बीच अचानक घर में आग लग जाने से विक्षिप्त अवस्था में पड़ा युवक भाग नहीं सका. जिसके कारण हादसे में वो बुरी तरह से झुलस गया.




आग बुझाने के बाद विक्षिप्त को घायल अवस्था में जंजीर काटकर बाहर निकाला गया. सूचना मिलते ही मड़ैया के थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच किया. साथ ही घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. उधर पसराहा थाना क्षेत्र के तेलिया बथान में भी आगजनी की एक दूसरी घटना सामने आई है. जिसमें हिरदी मंडल एवं नंदलाल मंडल का घर जलकर राख होने की खबर है.


Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!