Breaking News

मिट्टी का धंसना गिरने से महिला की मौत, दो घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्रा) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव में रविवार को मिट्टी का धंसना गिरने से एक महिला की मौत हो गई. घटना में दो अन्य के घायल होने की भी खबर है. मृतका की पहचान पनसलवा गांव निवासी ऋषि कुमार सिंह के पत्नी 50 वर्षीय लालो देवी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लालो देवी, शशि कला देवी एवं रंजू देवी कारू बाबा स्थान से दक्षिण तरफ नहर के समीप मिट्टी लाने गई थी. वहीं मिट्टी काटने के दौरान धंसना गिरने से तीनों महिलाएं मिट्टी के अंदर दब गई. हादसे में दम घुटने से लालो देवी की मौत हो गई. जबकि दो अन्य महिलाएं घायल हो गई. घटना में शशि कला देवी का पैर टूट गया. जिन्हें आनन-फानन में परिजनों के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलदौर लाया गया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए खगड़िया रेफर कर दिया.

इधर घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर थाना की पुलिस मृतका के घर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि लालो देवी की पुत्री का भी पूर्व में वज्रपात की चपेट में आने से मौत हो गई थी. घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Check Also

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

error: Content is protected !!