Breaking News

पति-पत्नी के प्यार के बीच साली की एंट्री, पति की बेवफाई से नाराज पत्नी ने की आत्महत्या

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : पति-पत्नी के प्यार के बीच साली की एंट्री एक परिवार के लिए खौफनाक मंजर साबित हुआ और देखते ही देखते चार मासूम बच्चियों के सिर से मां का साया उठ गया. घटना से चार मासूमों का रो-रोकर बुरा हाल है और उनकी नजरें मां को ढूंढ़ रही है, लेकिन…

घटना जिले के चौथम थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. आरोप है कि युवक की बेवफाई उनके दांपत्य जीवन की मिठास में जहर घोल गया. दरअसल युवक ने एक वर्ष पूर्व अपनी ही साली से शादी कर ली थी. हलांकि उन्हें अपनी पहली पत्नी से चार संतानें भी है. इस बीच साली से शादी के बाद युवक की पहली पत्नी खफा रहती थी और उनका अपने पति से अक्सर विवाद होता रहा था.

आरोप है कि पति द्वारा साली से शादी करने से खफा उनकी पहली पत्नी ने मंगलवार की सुबह पंखा में साड़ी बांध फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना मिलते ही चौथम थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई. मामले पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और पुलिस हरेक बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Check Also

ज्वेलरी की दुकान में भीषण चोरी, 15 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

ज्वेलरी की दुकान में भीषण चोरी, 15 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

error: Content is protected !!