Breaking News

अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसा, किशोरी सहित दो की मौत

लाइव खगड़िया : जिले में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में किशोरी सहित दो के मौत की खबर है. मिली जानकारी के बीते 18 जनवरी को गंगौर थाना क्षेत्र के लाभ गांव के समीप हुये सड़क दुर्घटना में घायल 30 वर्षीय युवक की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक मुंगेर जिले के हरिणमार थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव का निवासी बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार युवक अपने ससुराल रहीमा घाट से घर लौट रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही एक तेज रफ्तार की वाहन से बचने के क्रम में उनकी बाइक पेड़ से टक्करा गई थी. घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया था. जहां से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दूसरी तरफ जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के सतीश नगर चौक के समीप एनएच 31 पर शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में एक किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई. मृतका सौढ उत्तरी पंचायत के दूधैला भरतखंड ड्योढ़ी गांव निवासी बिनो मंडल की 13 वर्षीय पुत्री कोमल कुमारी बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार किशोरी अपने परिजनों के साथ पौरा गांव से भोज खाकर वापस घर लौट रही थी. उसी दौरान सतीश नगर चौक के पास एनएच 31 पार करने के क्रम में नवगछिया की ओर से आ रही एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि उमेश कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. साथ ही सूचना मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. इधर से ही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!