Breaking News

बिना दवा भरे एवं कमर की जगह पेट में इंजेक्शन लगाने का आरोप, जमकर हंगामा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के रेफरल अस्पताल गोगरी के स्वास्थ्यकर्मी पर बंध्याकरण के बाद महिला मरीजों को कमर की जगह पेट में इंजेक्शन लगाने का आरोप लगा है. मामले के लेकर मरीज के परिजनों ने अस्पताल में शनिवार को हंगामा किया. इस बीच माहौल बिगड़ते देख आरोपी स्वास्थ्यकर्मी अशोक कुमार फरार हो गये.

अस्पताल में हंगामे की खबर मिलते ही अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ चंद्रप्रकाश मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर माहौल को शांत कराया. बताया जाता है कि गोगरी उसरी के शारदा नगर निवासी जिच्छू राम की पत्नी पूनम देवी का शुक्रवार को बंध्याकरण किया गया था. कहा जा रहा है कि उन्हें शनिवार की सुबह एंटीबायटिक की सूई नस में और दर्द की सूई कमर में लगायी जानी थी. लेकिन आरोप है कि संविदा पर बहाल स्वास्थ्य कर्मी अशोक कुमार ने महिला मरीज को दर्द का इंजेक्शन कमर में लगाने की बदले उनके पेट मे लगा दिया. जबकि राटन गांव की रहने वाली महिला मरीज शहनाज़ खातून को बिना दवाई के ही कमर में इंजेक्शन लगाने का आरोप स्वास्थ्यकर्मी पर लगा है.

मामले को लेकर अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी चंद्रप्रकाश ने बताया कि आरोपी स्वास्थ्यकर्मियों को तत्काल प्रभाव हटा कर वरीय अधिकारी को घटना की सारी जानकारी से अवगत कराया गया है. साथ ही उन महिला मरीज को चिकित्सक की देख-रेख में रखा गया है और चिकित्सक के संतुष्ट होने पर ही उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा.

Check Also

दो‌‌ लाख छिनतई मामले में एक की गिरफ्तारी

दो‌‌ लाख छिनतई मामले में एक की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!