Breaking News

दुल्हन ने किया शादी से इंकार,भाग रहे दुल्हे व बारात को बनाया गया बंधक

लाइव खगड़िया : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आयोजित एक शादी समारोह के दौरान अजीब मामला सामने आया है. जहां वरमाला के दौरान दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. जबकि बाराती और दूल्हे को दुल्हन के घरवालों ने बंधक बना लिया. बाद में पुलिस ने बंधक बनाये गए दूल्हे और बाराती को मुक्त कराया. मामला रहीमपुर पंचायत के सोनवर्षा गांव की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार सोनवर्षा गांव में बुधवार की रात भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से बारात आई हुई थी. बताया जाता है कि शादी समारोह के क्रम में जयमाला हो रहा था. इस दौरान दुल्हे के द्वारा हर काम भाई से पूछकर किया जा रहा था. साथ ही दुल्हे का व्यवहार एवं हरकत देख दुल्हन पक्ष उन्हें मंदबुद्धि करार दिया. बाद में दुल्हन स्टेज छोड़कर चली गयी और वे शादी से इंकार कर दिया. जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया. इस बीच जैसे ही दूल्हे के भागने की खबर बारातियों को लगी वैसे ही बाराती भी भागने लगे. फिर कुछ बारातियों और दूल्हे को बंधक बना लिया गया.

इधर गुरूवार की सुबह घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को जैसे ही मिली वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिर जनप्रतिनिधियों के सहयोग से बाराती और दुल्हा को बंधक से मुक्त कराया गया. बहरहाल यह शादी समारोह क्षेत्र में चर्चाओं में है.

Check Also

विवाद सुलझाने पहुंचे जमींदार की गोली मारकर हत्या

विवाद सुलझाने पहुंचे जमींदार की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: