Breaking News

भारी मात्रा में हथियार के साथ 3 गिरफ्तार,बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के बारुण बहियार में बुधवार को एसटीएफ व जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को कई हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि बारुण बहियार में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की मंशा से जुटे हैं. सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम घटनास्थल पर जैसे ही पहुंची वैसे ही अपराधियों पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया. लेकिन अपराधियों पर पुलिस टीम भारी पड़ गया और मौके से भारी संख्या में हथियार एवं कारतूस बरामद किया गया. साथ ही तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया.

एसटीएफ टीम में शामिल मानसी के थाना अध्यक्ष निलेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में जिया लाल शर्मा, लवण शर्मा सहित तीन अपराधियों शामिल है. जबकि बेलदौर थाना के एसआई मुरारी कुमार ने बताया है कि अपराधियों के पास से 6 खोखा, 3 मोबाइल, तीन विंडोलिया, एक चाकू, दो देसी कट्टा, दो देसी मास्केट एवं 46 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. बहरहाल गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि गिरफ्तार अपराधियों के विरूद्ध बेलदौर थाना में कई मामले दर्ज हैं.

Check Also

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत

error: Content is protected !!