Breaking News

Viral : इस टीचर के पढ़ाने का अंदाज खूब भा रहा है बच्चों को

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : छात्र-छात्राओं को पढ़ाते हुए एक महिला टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में महिला टीचर छात्रों को बड़े ही अनोखे अंदाज से पढ़ाती दिख रहीं हैं और बच्चे भी शिक्षक के इस अंदाज के कायल दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो जिले के चौथम प्रखंड के मध्य विद्यालय सोनवर्षा की है. जहां स्कूल की शिक्षिका कुमारी रितु रिमझिम डांस के माध्यम से बच्चों को पढ़ाती दिख रही है. शिक्षिका की यह अंदाज वहां के छात्र एवं छात्राओं को खूब भा रहा है और बच्चे भी दिलचस्पी दिखाते हुए पढ़ते दिख रहे हैं. स्कूल के प्रभारी हेडमास्टर बाल कृष्ण कुमार बताते हैं कि नदी पार दियारा इलाके के जब भी कोई पदाधिकारी जांच के लिए पहुंचते हैं तो स्कूल के भवन को देखकर आश्चर्चचकित रह जाते हैं. हलांकि दियारा इलाके का स्कूल शिक्षकों के लेट आने और समय से पूर्व स्कूल बंद करने को लेकर बदनाम रहा है. लेकिन मध्य विद्यालय सोनवर्षा दियारा इलाके के अपनी अलग छाप छोड़ रहा है और यहां के बच्चे भी अब उड़ान भरने के लिए तैयार दिख रहे हैं.

बताया जाता है कि स्कूल में ‘चहक’ कार्यक्रम के तहत बच्चों को नाचते-गाते हुए शिक्षिका कुमारी रीतु रिमझिम पढ़ा रहीं हैं. वे बच्चों को खुशियां देकर उन्हें विद्यालय आने को मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रीतु छात्र-छात्राओं से घिरी नजर आ रहीं हैं.

Check Also

असम-बरौनी तेल पाइप में रिसाव की खबर मिलते ही बाल्टी, बर्तन, गैलन आदि लेकर दौड़े लोग

असम-बरौनी तेल पाइप में रिसाव की खबर मिलते ही बाल्टी, बर्तन, गैलन आदि ले दौड़े लोग

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: