Breaking News

सड़क हादसे में उद्योग विभाग के अधिकारी सहित तीन की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर काजीचक गांव के समीप शुक्रवार की देर रात सड़क दुर्घटना में कार सवार तीन व्यक्ति की मौत हो गयी. बताया जाता है कि तेज रफ्तार की अनियंत्रित कार एनएच पर लगे स्टील बैरेकेटिंग को ठोकर देते हुए पास के पानी से भरे गड्ढे में चली गई. घटना में चालक सहित कार सवार तीन की मौत हो गई.

मृतक ही पहचान पूर्णिया जिले मारंगा थाना क्षेत्र के लालगंज किसन टोला निवासी मित्तन मंडल के पुत्र 42 वर्षीय ओंकार भानू व मारंगा थाना के ही नेबालाल चौक निवासी विनोद कुमार साह के रूप में की गयी है. जबकि मृतक तीसरा जहानाबाद के ललनपट्टी निवासी झुलन सिंह के पुत्र 27 वर्षीय रंजीत कुमार बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक ओंकार भानू किशनगंज में उद्योग विस्तार पदाधिकारी के रूप में एवं विनोद कुमार साह उद्योग विभाग किशनगंज में स्टोने के रूप में कार्यरत थे. बताया जाता है कि दोनों शुक्रवार को मासिक समीक्षा बैठक में भाग लेने पटना गए थे और वहीं से देर शाम कार से लौटने के दौरान वे हादसे का शिकार हो गए. कहा जा रहा है कि स्वीफ्ट डिजायर कार किराये पर लिया गया था. जिसका नंबर बीआर 01 पीएम 2550 है. पटना टीडीओ में प्रीती कुमारी के नाम से रजिस्टर्ड कॉर्मिशियल वाहन का चालक रंजीत कुमार थे. जिस पर ओंकार भानू व विनोद सवार होकर पटना से पूर्णिया जा रहे थे. इसी दौरान कार जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर काजीचक के समीप दुर्घटानाग्रस्त हो गया. हादसे में चालक सहित तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही महेशखूंंट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को गड्ढे से बाहर निकाला गया. मामले पर थानााध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया है कि तीनों ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक भाई व खगड़िया उद्योग विभाग के जीएमडीआईसी अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे. समाचार संप्रेषण तक पूर्णिया के दोनों मृतकों के परिजन पहुंच चुके थे. जबकि जहानाबाद के मृतक के परिजनों का इंतजार था.

Check Also

सड़क हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

सड़क हादसे में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: