Breaking News

अलग-अलग जगहों पर बाढ़ के पानी में डूबने से दो की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम एवं बेलदौर थाना क्षेत्र में बाढ़ के पानी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार चौथम थाना क्षेत्र के पटेल नगर गांव में मंगलवार को बाढ़ के पानी में डूबने पांच वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई. मृतका पटेल नगर निवासी संतोष सिंह की पुत्री सोनाक्षी कुमारी बताईं जा रहीं हैं. घटना के बाद बच्ची के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया और उनके परिजनों में कोहराम मच गया.

मौके पर मौजूद स्थानीय सरपंच पंकज कुमार भगत ने बताया कि बच्ची के पिता घास लाने बहियार जा रहे थे और बच्ची भी पिता के पीछे-पीछे चली दी. इसी दौरान बाढ़ के पानी में बच्ची गिर गई और उनकी मौत हो गई. सूचना पर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को पानी से निकाला गया. घटना की सूचना पर चौथम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया.

दूसरी तरफ बेलदौर थाना क्षेत्र के कुर्बन पंचायत के वार्ड नंबर दस निवासी स्वर्गीय सुरेश शर्मा के पुत्र 45 वर्षीय कलाकान्त शर्मा की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई. घटना सोमवार की देर शाम लगभग सात बजे कुर्बन के ददरोज़ा गांव के कुतमारा बहियार की बताई जा रही है. बताया जाता है कि मृतक पशुपालक और गाय चराने दिनेश सिंह बासा गए थे. वहीं से देर शाम घर लौटते वक्त वे बाढ़ के पानी में डूब गए. घटना के वक्त उनके चचेरे भाई मुकेश शर्मा मौजूद थे. जिन्होंने उन्हें बचाने की कोशिश की. लेकिन वे असफल रहे.

घटना के करीब 12 घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से शव को ढूंढ कर पानी से बाहर निकाला गया. घटना से परिजनों में चीत्कार मचा हुआ है. मृतक की पत्नी लहरी देवी और पुत्री 14 वर्षीय चुन्नी कुमारी व पुत्र 10 वर्षीय राजा कुमार का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना पर अंचलाधिकारी सुबोध कुमार ने बताया कि राजस्व कर्मचारी को मामले की जांच के लिए कहा गया है और पोस्टमार्टम के उपरांत सरकारी प्रावधान के तहत मृतक कि परिजन को अनुग्रह राशि उपलब्ध कराई जाएगी.

Check Also

खगड़िया के लिए ब्लैक संडे साबित हुआ 4 सितंबर का दिन

खगड़िया के लिए ब्लैक संडे साबित हुआ 4 सितंबर का दिन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: