Breaking News

सेना के जवान का निधन, शोक की लहर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर पंचायत के शिशवा निवासी राम बहादुर यादव के पुत्र आर्मी जवान चंदन कुमार की इलाज के दौरान दिल्ली में रविवार की अहले सुबह निधन हो गया. मिली जानकारी के अनुसार के आर्मी जवान चंदन कुमार जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में पोस्टेड थे और एक सप्ताह पूर्व ड्यूटी के दौरान गंभीर रूप से बीमार हो गए. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरआर अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया गया था. जहां रविवार की सुबह में उनका निधन हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही जिले भर में शोक की लहर दौड़ गई. बताया जाता है कि चन्दन कुमार 5 वर्ष पूर्व आर्मी में शामिल हुए थे और इसी वर्ष 20 अप्रैल को उनकी शादी हुई थी. मौत का खबर मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों के द्वारा बताया गया है कि जवान का पार्थिव शरीर पहले दानापुर लाया जायेगा और सोमवार की सुबह तक उनका पार्थिव शरीर गोगरी के शिशवा पहुंचेगा.

इधर गोगरी एसडीओ अमन कुमार सुमन, डीएसपी मनोज कुमार, सीओ रंजन कुमार, बीडीओ राजाराम पंडित, अपर एसडीओ चंद्रकिशोर कुमार सिंह, थानाध्यक्ष रणजीत कुमार, वासुदेवपुर पंचायत के मुखिया कंचन देवी, प्रखंड प्रमुख रीमा देवी, परबत्ता मुखिया संघ के अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा, नवीन एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष नितिन पटेल आदि ने शोक संवेदना व्यक्त किया है. करते हुए कहा की हमारे देश नें एक आर्मी के जवान को खो दिया है.

Check Also

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: