Breaking News

एनएच-31 पर हादसा, बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर संसारपुर के समीप शुक्रवार को सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार गोगरी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं 29 के पासवान टोला निवासी पप्पू पासवान की पत्नी वीणा देवी वार्ड पार्षद पद के लिए शुक्रवार को नामांकन करने वाली थी. जिसको लेकर तैयारी चरम पर था. बताया जाता है कि नामांकन समारोह में शामिल होने वीणा देवी के पुत्र पीयूष कुमार दो युवकों के साथ बाइक से घर लौट रहा था. इसी दौरान एनएच 31 पर संसारपुर के समीप उनकी बाइक को एक आर्मी वाहन ने टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई.

मृतक पीयूष कुमार अपने माता-पिता का एकलौता संतान था. बताया जाता है कि उनका मौसेरा भाई आयुष कुमार पटना से खगड़िया पहुंचा था. जिसे लाने के लिए पीयूष एक अन्य युवक के साथ बाइक से गया था और घर वापस लौटने के दौरान तीनों सड़क हादसे का शिकार हो गये. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और पीयूष के माता-पिता बेसुध हो गए.

घटनास्थल पर बाइक के टुकड़े हादसे की भयावहता को बयां कर रहा था. गाड़ी का अगला चक्का व अन्य पार्टस सड़क पर पूरी तरह से बिखरा पड़ा था.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष रतेश कुमार रतन ने बताया है कि दुर्घटनाग्रस्त आर्मी वाहन को मानसी पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया है.

Check Also

दुल्हन ने किया शादी से इंकार,भाग रहे दुल्हे व बारात को बनाया गया बंधक

दुल्हन ने किया शादी से इंकार,भाग रहे दुल्हे व बारात को बनाया गया बंधक

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: