Breaking News

छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग टीम पर हमला, वाहन क्षतिग्रस्त व चालक जख्मी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर हाट के समीप स्थित सहदेव चौधरी और प्रकाश चौधरी के घर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग टीम पर असामाजिक तत्वों ने लाठी-डंडा व ईंट से हमला कर दिया. घटना में उत्पाद विभाग के वाहन चालक मुंगेर निवासी मुन्ना सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल गोगरी लाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर मुंगेर और खगड़िया की उत्पाद विभाग की टीम शराब बरामदगी को लेकर छापेमारी के लिए गोगरी के लक्ष्मीनगर हाट पहुंचे थे. इस दौरान टीम ने शराब बेचने के आरोप में प्रकाश चौधरी को गिरफ्तारी कर लिया. जबकि घर के सदस्यों का ब्रेथ एनालाइजर से जांच के दौरान लोग भड़क गए और बहस शुरू हो गया. अंतत: मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि नौबत मारपीट तक पहुंची गई. जिसके बाद मौके पल लोगों की भीड़ जुट गई और दोनों तरफ से लाठी-डंडे और ईट-पत्थर चलना शुरू हो गया‌. इस क्रम में भीड़ ने छापेमारी टीम और उसके वाहन पर हमला कर दिया. घटना में वाहन पर सवार चालक जख्मी हो गये.

मामले पर टीम में शामिल मुंगेर उत्पाद विभाग के एसआई गोपाल प्रसाद सिंह ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम पांच वाहन से छापेमारी करने गोगरी के लक्ष्मीनगर हाट पहुंची थी. जहां से लौटने के दौरान ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इधर उत्पाद थाना में उत्पाद विभाग के अधिकारी द्वारा प्राथमिकी दर्ज किये जाने की कार्यवाही की जा रही है. बताया जाता है कि टीम ने विभिन्न इलाके से आधे दर्जन से अधिक शराब कारोबारी और शराबियों को पकड़ा है.

घटना की जानकारी गोगरी थाना की पुलिस को मिलते थानाध्यक्ष रणजीत कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. मौके पर पुलिस ने कुछ असामाजिक तत्वों पर लाठियां भी चलाई. जिसके बाद स्थिति को नियंत्रण किया गया. गोगरी पुलिस के पहुंचने के बाद घायल चालक और लोगों के कब्जे में रहे पुलिस के जवान ने राहत की सांस ली और जवान को लोगों के चंगुल से मुक्त कराया जा सका. गोगरी थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने बताया है कि उत्पाद विभाग के टीम के साथ कुछ असामाजिक तत्वों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. लेकिन गोगरी पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया. हलांकि वाहन चालक को चोट लगी है और स्कोर्पियो का शीशा भी फोड़ा गया है. उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर रही है और उन पर कार्रवाई की जायेगी.

Check Also

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

वृद्ध से 50 हजार झपट बाइक सवार उचक्के हुए फरार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: