Breaking News

दो पक्षों के बीच भू विवाद को लेकर पहुंची प्रशासन से नोकझोंक, एएसआई घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के बेलदौर बाजार के एक गैर मजरुआ आम जमीन पर दावेदारी को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद के दौरान नोकझोंक में एक एएसआई घायल हो गये. बताया जाता है कि उस भूखंड पर अधिकार को लेकर एकपक्ष शुक्रवार की अहले सुबह गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश कर गया. जिससे नाराज दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में तालाबंदी कर बाजार स्थित शिवमंदिर के समीप लगभग एक घंटे तक मुख्य सड़क को जाम कर दिया. बाद में अधिकारियों ने आक्रोशितों को समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया.

बताया जाता है बेलदौर बाजार के शिवमंदिर चौक के समीप एक गैर मजरुआ आम जमीन पर कब्ज़ा को लेकर दो पक्षों के बीच पहले मारपीट हुई. घटना के बाद दूसरे पक्ष के लोग घर में जबरन प्रवेश कर गये. जिससे नाराज प्रथम पक्ष के लोग घर में ताला लगा दिया और बाजार में बैरिकेडिंग कर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. जाम की सूचना पर बेलदौर थाना के एसआई जयप्रकाश सिंह, एएसआई शैलेश कुमार सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घर का ताला खुलवाया. इस क्रम में प्रथम पक्ष के लोगों के साथ पुलिस प्रशासन की झड़प हो गई. जिसमें एएसआई शैलेश कुमार घायल हो गए.

घटना के बाद बेलदौर सीओ सुबोध कुमार ने दोनों पक्षों से विवादित ज़मीन सबंधित कागज़ातों की मांग की है. साथ ही उक्त ज़मीन पर सीओ ने तत्काल प्रभाव से किसी भी प्रकार के निर्माण पर रोक लगा दिया है.

Check Also

हादसा : अलग-अलग घटनाओं में बालक समेत तीन की मौत

हादसा : अलग-अलग घटनाओं में बालक समेत तीन की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: