Breaking News

पुलिस के हत्थे चढ़ा हथियार तस्कर, 4 देशी पिस्तौल बरामद

लाइव खगड़िया : जिला पुलिस टीम को अवैध हथियार के साथ एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. मिली जानकारी के अनुसार विशेष कार्य बल, पटना के द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि हथियार तस्कर खगड़िया की तरफ जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने हथियार की बरामदगी व तस्कर की गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया और टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए परमानंदपुर ढ़ाला के समीप वाहन चेकिंग प्रारंभ कर दी. चेकिंग के दौरान मानसी की तरफ से आ रहा एक व्यक्ति पुलिस को देखते ही भागने लगा. जिसे मौजूद पुलिसकर्मियों ने खदेड़ कर पकड़ा और तलाशी के दौरान उनके पास से 4 देशी पिस्तौल बरामद किया गया. साथ ही एक मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया.

गिरफ्तार हथियार तस्कर की पहचान सहरसा जिला के सलखुआ थाना क्षेत्र के हरिपुर निवासी ललन यादव के तौर पर हुई है. मिली जानकारी के अनुसार उनके विरूद्व सलखुआ थाना में मद्य निषेध व उत्पाद अधिनियम के तहत दो मामला दर्ज है. बहरहाल गिरफ्तार हथियार तस्कर के विरूद्व मुफस्सिल थाना में आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया अपना रही थी.

विशेष टीम में जिले के मुफस्सिल थानाध्यक्ष रतनेश कुमार रतन, पुलिस अवर निरीक्षक गुंजन कुमार, पु.स.अ.नि. विक्रमा सिंह एवं सशस्त्र बल शामिल थे.

Check Also

पुलिस लाइन में संदिग्ध हालत में सिपाही की मौत

पुलिस लाइन में संदिग्ध हालत में सिपाही की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: