Breaking News

72 घंटे के अंदर दोहरे हत्याकांड का उद्भेदन, 4 बदमाशों की गिरफ्तारी व हथियार भी बरामद

लाइव खगड़िया : जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के ट्रक चालक व उपचालक हत्याकांड का पुलिस ने 72 घंटे के अंदर उद्भेदन कर दिया है. मामले में 4 बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है और हथियार भी बरामद किया गया है. उल्लेखनीय है कि 11 अगस्त की रात NH-31 से गुजर रहे एक ट्रक को रोक कर बदमाशों ने वाहन के चालक व उपचालक को पास के बहियार में ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना को लेकर 12 अगस्त को महेशखूंट थाना में कांड संख्या 187/22 दर्ज किया गया था.

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक अमीतेश कुमार ने कांड का उद्भेदन व घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए गोगरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष अनुसंधानक टीम का गठन किया था. मामले में पुलिस टीम में शामिल तकनीकी शाखा के प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक फैसल अहमद अंसारी ने घटनास्थल एवं आसपास का टावर डम्प प्राप्त कर उसका तकनीकी विश्लेषण किया और संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान की गई. जिसके उपरांत टीम ने छापेमारी करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से पुलिस के द्वारा एक देसी कट्टा और घटना में प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद किया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस के द्वारा पूछताझ में घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है. गिरफ्तार अभियुक्त जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के गोरिया बथान के सोनू कुमार, राहुल कुमार, केशव कुमार एवं बहादुरपुर बदरपुर के सुदीन यादव बताया जाता है. एसपी ने बताया है कि गिरफ्तार चारों अभियुक्त ट्रक ड्राइवर हैं एवं सभी उस कंपनी में ही काम करते थे जिस कंपनी के ट्रक चालक व उपचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बताया जाता है कि गलत आचरण के कारण गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को कंपनी ने निकाल दिया था. जिसके बाद ये सभी कंपनी के मालिक व अन्य ड्राइवरों को बरौनी-सिल्लीगुड़ी रूट में गाड़ी नहीं चलने देने की धमकी दिया करते थे और इस रूट के लिए खगड़िया, महेशखूंट व गोगरी के ड्राइवर को ही कंपनी में रखने का दबाव बना रहे थे. वहीं एसपी ने बताया कि इस विवाद की वजह से ही घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस टीम में महेशखूंट के थानाध्यक्ष नीरज कुमार, गोगरी के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, पसराहा के थानाध्यक्ष अमलेश कुमार, भरतखंड के थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार, ब्रजा प्रभारी शिव कुमार यादव, गोगरी थाना के दारोगा आशुतोष कुमार सहित सशस्त्र बल शामिल थे. एसपी ने बताया है कि टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा.

Check Also

नदी में स्नान के दौरान डूबने से किशोर की मौत

नदी में स्नान के दौरान डूबने से किशोर की मौत

error: Content is protected !!